BIHARBreaking NewsENTERTAINMENT/FILMPATNASTATE

बड़ी खबर: सुशांत सिंह राजपूत सु’साइड मामले में सलमान खान पर केस दर्ज, करण जौहर और एकता कपूर का भी नाम शामिल..

PATNA :अभी-अभी बड़ी खबर सामने आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत सु’साइड केस में बिहार में एक और केस दर्ज किया गया है। मुजफ्फरपुर के बाद अब हाजीपुर में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में हाजीपुर कोर्ट में सलमान खान के अलावे करण जौहर, निर्माता संजय लीला भंसाली , निर्देशक आदित्य चोपड़ा और एकता कपूर समेत सात पर परिवाद दायर किया गया है।

इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में वकील सुधीर कुमार ओझा ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। परिवाद में उन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को नामजद किया है। कोर्ट ने इसपर सुनवाई के लिए तीन जुलाई की डेट तय की है।

बता दें कि बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के गुनाहगारों को सजा दिलाने के लिए अभिनेता शेखर सुमन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मिलकर उतरे हैं।शेखर सुमन ने इस बात की आशंका जताई है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त सामान्य बात नहीं है। सुशांत ने आत्मह’त्या नहीं की बल्कि उसे इस हद तक जाने पर मजबूर किया गया। सुशांत को इंसाफ दिलाना बिहारी को इंसाफ दिलाने की तरह है।शेखर सुमन ने कहा कि इस सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जो सब कोई देख रहा है। वह आधा सच है, हम पूरे सच को सामने लाने के लिए संघर्ष करेंगे।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के सिलसिले में पुलिस ने परिवार, दोस्त, पुराने मैनेजर, टीम मेम्बर्स, हाउस स्टाफ और फ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत करीब अब तक 26 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। यशराज फिल्म्स की ओर से वह कॉन्ट्रैक्ट कॉपी भी जमा की जा चुकी है, जिसे सुशांत ने 2012 में साइन किया था। उनके डॉक्टर का बयान अभी नहीं लिया गया है। पिछले बुधवार को उनके सीए का बयान दर्ज किया गया था। वहीं पुलिस ने एक्ट्रेस संजना सांघी  से पूछताछ की है। संजना सांघी सुशांत की अच्छी दोस्त और उनकी आखिरी फिल्म फिल्म ‘दिल बेचारा’ की को-स्टार हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.