Breaking NewsCelebritiesENTERTAINMENT/FILMLife Style

सोनू सूद और अक्षय कुमार को भारत रत्न दिलाने की सोशल मीडिया पर उठी मांग, ये है खास वजह…

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सोशल मीडिया (Social Media) पर रियल लाइफ हीरो के नाम से पुकारे जा रहे अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) हाल ही में जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. ट्विटर पर इन दोनों अभिनेताओं का नाम ट्रेंड करता दिख रहा है. अक्षय और सोनू ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अक्षय कुमार ने आगे आकर आर्थिक मदद की थी, वहीं सोनू सूद ने आर्थिक मदद के साथ-साथ सड़कों पर उतरकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का काम किया था. वहीं अब ये दो नाम सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहे हैं.
दरअसल, हाल ही में ट्विटर पर अक्षय कुमार और सोनू सूद को इनके योगदान के लिए सम्मनित किए जाने की मांग उठ रही है. यूजर्स और फैन्‍स इन दोनों को देश के सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान ‘भारत रत्‍न’ (Bharat Ratna) दिए जाने की मांग कर रहे हैं. इस सिलसिले में लोग तरह-तरह के पोस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने दान किए गए आंकड़ों का पूरा ब्यौरा देते हुए लिखा- ‘अक्षय कुमार और सोनू सूद ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है. उन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए’

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘दो अहम लोग जिन्हें बहुत प्यार करता हूं और दोनों ही बेहतरीन एक्टर्स हैं. ये वाकई भारत रत्न पाने के काबिल हैं’.

कइयों ने अक्षय और सोनू को असली देशभक्त बताते हुए उनके लिए भारत रत्न की मांग की है. लोगों ने सोनू और अक्षय को रियल लाइफ हीरो बताया है.

कुछ इसी तरह के ट्वीट देखने को मिल रहे हैं. हालांकि अभी तक इस ट्रेंड पर ना तो अक्षय और ना ही सोनू सूद ने कोई बयान दिया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.