BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

MUZAFFARPUR: घर को बंद कर आत्मह’त्या रही महिला को बचाने के लिए दीवार पर चढ़ी पुलिस, जानें फिर आगे क्या हुआ…

पुलिस पी’टती है, प्रता’ड़ित करती है, पैसे वसूल’ती है… ऐसे आरो’प पुलिसवालों के खिलाफ अक्सर लगते रहते हैं और आम लोगों को इस पर यकीन भी है. लेकिन, पुलिस जा’न भी बचाती है, यह भी एक हकीकत है. मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से पुलिस की एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है. यहां एक महिला ने हाथ का न’स का’टकर खु’दकुशी की कोशिश (S’uicide atte’mpt) की जिसे पुलिस नें समय रहते बचा लिया. हालांकि इस दौरान महिला नें ज’मकर ड्रामा किया. घ’टना मिठनपुरा थाना इलाके के तीन कोठिया मुहल्ले की है.महिला अनीता देवी को घा’यल हाला’त में पुलिस नें सदर अस्पताल में भ’र्ती कराया गया है. महिला की बेटी ने बताया कि अनीता देवी को न’शे की बु’री लत है और श’राब पीने के बाद वह प्राय: हंगा’मा करती है. घ’टना के वक्त भी वह न’शे में थी. अनीता देवी के पति की मौ’त पूर्व में हो चुकी है.

शुक्रवार को अनीता देवी के घर से ची’खने-चि’ल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के लोगों नें मिठनपुरा पुलिस को सूचना दी. सूच’ना मिलने पर ग’श्ती टीम मौके पर पहुंची तो महिला ल’हुलुहा’न थी और घर को अंदर से बंद कर लिया था.अनीता ने अपनी क’लाई का न’स का’ट लिया था.

इस दौरान पुलिस पहुंची और दीवार पर चढकर अंदर गयी, फिर दरवाजा खोला गया. मिठनपुरा थाना में तैनात सिपाही पिंटु कुमार, अनतीष कुमार और एएसआई अजमत्तुला खान ने काफी धैर्य और साहस का परिचय दिया. काफी समझा बुझाकर पुलिस महिला को इला’ज के लिए लेकर गई.

अनीता देवी की बेटी ने बताया कि वह कोलकाता में रहकर काम करती है. लॉकडाउन में छुट्टी होने पर वह घर आई है. उसने बताया कि उसकी मां ने खुद’कु’शी की कोशि’ष की थी. लेकिन पुलिस की म’दद से जा’न बच गयी.

Input: The Bihar News

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.