BIHARBreaking NewsPURNIASTATE

बड़ी खबर: पूर्णिया में मिले कोरोना के 53 नए मरीज, आंकड़ा पहुंचा 197…

PURNIYA: स्वास्थ्य विभाग ने आज कोरोना का नया अपडेट जारी किया. इसमें 53 नए कोरोना के मरीज सिर्फ पूर्णिया से मिले हैं. इसके साथ ही पूर्णिया जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 197 हो गई है.

पूर्णिया डीएम राहुल कुमार ने कहा कि इनमें से 33 के नगर प्रखंड के हैं जबकि 17 मरीज़ श्रीनगर और 3 जलालगढ़ प्रखंड में मिले हैं. इन नए मामलों के साथ ही आंकड़ा बढ़कर 197 पहुंच गया. लगातार सैंपल जांच की प्रक्रिया चल रही है.

इस वक्त पूर्णिया में कुल 197 कोरोना पॉजिटिव  मिले है. जिसमें से 56 स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं. ऐसे में कुल एक्टिव केस 141 हैं. सभी मरीज क्वॉरेंटाइन में थे. इसलिए कम्युनिटी स्प्रेडिंग का ख़’तरा नहीं. एहतियातन इनलोगों के कांटेक्ट ट्रेसिंग किए गए और सबको आइसोलेशन में रखा गया है. लगतार सैंपल जांच की जा रही है.


बिहार में अब तक 33 की मौत
बिहार में अब तक कोरोना से 33 लोगों की मौ’त हो चुकी है. खगड़िया और बेगूसराय में अब तक सबसे ज्यादा 3-3 लोगों की मौ’त हुई है. इसके अलावा बिहार में पटना, सीतामढ़ी, सीवान, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके साथ ही दरभंगा, मुजफ्फरपुर, अररिया, कटिहार, भागलपुर, नवादा, जमुई, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, शिवहर, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौ:त हो चुकी है. इसके अलावे दरभंगा में एक और औरंगाबाद में एक कोरोना मरीज की मौ’त हो चुकी है. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.