Breaking News

कटिहार पहुंचे सीएम नीतीश ने मंच से लालू यादव को कह दी बड़ी बात

कटिहार: कटिहार में मुख्यमंत्री ने शनिवार को बिना नाम लिए लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इतना बच्चा कोई पैदा करता है क्या? पहले खुद हटे तो बीवी को सीएम बना दिया, अब आजकल बच्चों को लगा रहे। पैदा तो बहुत किया, इतने बच्चे कोई पैदा करता है क्या? अपनी दो बेटी और दो बेटों को राजनीति में लगा दिया है। ये परिवार किसी की नहीं है बल्कि अपने परिवार की पार्टी है।

जिले के डंडखोरा के डुमरिया हाई स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार बोले कि ये पार्टी किसी की नहीं है बल्कि अपने परिवार की पार्टी है। उन्होंने लोगों से विकास के मुद्दे पर एनडीए उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की।बता दें कि यहां एनडीए कैंडिडेट के रूप में जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी चुनावी मैदान में है। उनके सामने कांग्रेस के तारिक अनवर हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया में एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के पक्ष में सभा की। बनमनखी के सुमरित उच्च विद्यालय के खेल मैदान में सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने बीमा भारती जमकर निशाना साधा। उन्होंने रहा कि विधायक बनाए, कैबिनेट में भी शामिल किया। जिद पर अड़ी थीं मंत्री बना दीजिए। मना कर दिए तो सब कुछ भूल के इधर से उधर चली गईं

सीएम ने लालू- राबड़ी राज पर भी हमला बोला। कहा कि पति-पत्नी ने बिहार में राज किया। पति हटे तो पत्नी को सीएम बना दिया। 2005 से पहले बिहार में कुछ भी नहीं था। लोग बाहर निकलने से डरते थे। इसके बाद देखिए कितना काम हुआ है। हमने सब काम करवाया। नीतीश कुमार ने लोगों से कहा कि अपने बच्चों को बताइए कि पहले क्या हाल थे और अब क्या हैं। उन लोगों के राज में हिंदू-मुस्लिम के झगड़े होते थे। मुस्लिम वोट के लिए कुछ भी करते थे। हम आए तो देखिए झगड़े बंद हो गए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.