Breaking News

औरंगाबाद में दो पक्षों में हिं”सक झ’ड़प:आपसी विवाद को लेकर जमकर हुई मा’रपी’ट

औरंगाबाद में शुक्रवार की देर रात आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक महिला समेत 6 लोग जख्मी हो गए। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वाहिद बिगहा गांव की है। जख्मियों में उसी गांव निवासी मो. सफेया आलम, कमलेश चौहान, हरेन्द्र यादव, प्रवीण बानो समेत अन्य शामिल है। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां सभी का इलाज किया गया।

जानकारी के अनुसार ताड़ी पीकर मो. रिजवान नामक एक युवक गाली-ग्लौज कर रहा था। जिसका विरोध दूसरे पक्ष के लोगों ने किया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जमकर दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडा चली। जिसमें आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए।

घटना के बाद इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस दल-बल के साथ गांव पहुंची और मारपीट को शांत करायी। वहीं सभी जख्मियों को पुलिस वैन से लेकर सदर अस्पताल पहुंची। जहां सभी का इलाज किया गया।

इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना वाहिद बिगहा गांव में घटी है। सभी जख्मियों का इलाज कराया गया है। मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी होंगे, उन्हें नहीं बख्शा जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.