BIHARBreaking NewsSTATE

#MUZAFFARPUR : दु’श्मनों को करारा जवाब देना बखूबी जानते थे सीडीएस रावत : सुरेश शर्मा

MUZAFFARPUR : तमिलनाडु में देश के पहले सीडीएस व उनकी पत्नी समेत 13 जवानों की दुखद मृत्यु पर पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने स्पीकर चौक स्थित अपने कार्यालय में सीडीएस के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। पूर्व मंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा यह देश के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है की मां भारती ने अपने वीर सपूतों को खो दिया।

मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उन सभी दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें l श्री शर्मा ने कहा कि बिपिन रावत एक जांबाज सैनिक थे, दुश्मनों को करारा जवाब देना वह बखूबी जानते थे । घर में घुसकर दुश्मन को मारने की शुरुआत रावत ने की थी , मयमार से लेकर बालाकोट तक की घटना इसकी गवाह है। वह भारतीय सेना को सशक्त करने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे थे। उन्होंने सेना में महिलाओं को भी एंट्री दिलाने में अहम भूमिका निभाई। स्वतंत्र भारत में उच्च रक्षा क्षेत्र में अहम सुधारों की शुरुआत भी की।

उन्होंने थल ,वायु व नौसेना को विश्व में सर्व शक्तिशाली बनाने की ओर अहम भूमिका निभा रहे थे । मौके पर नरेश कुमार, आलोक रंजन उपाध्याय, हरेराम मिश्रा, अमन राज आयुष कुमार, श्री सिद्धार्थ, सत्य प्रकाश, दिवाकर झा, पवन आनंद, याचना कुमारी, शिवांगी, विकास कुमार, अमन कुमार एवं अन्य लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.