Breaking NewsCelebritiesEntertainmentLife Style

#BiggBoss13; शहनाज ने इस कंटेस्टेंट पर लगाया ग’लत तरीके से छूने का आ’रोप? ज’बरदस्त ब’वाल…

इन दिनों टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) जब’रदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर आए दिन कोई न कोई बवा’ल देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में घर में ल’ग्जरी बजट टास्क हुआ. इस दौ’रान सभी कंटेस्टेंट के बीच ज’मकर खीं’च-ता’न देखने को मिली. वहीं इसी खींच-तान के बीच शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि पूरे घर में ज’बरदस्त हं’गामा खड़ा हो गया.

पहले रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इस ल’ड़ाई में कू’दी फिर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भी गु’स्से से लाल दिखे.दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि बिग बॉस 13 में लग्जरी बजट के दौ’रान कंटेस्टेंट को दिए टास्क में छीना-छपटी चल रही थी. सिद्धार्थ के हाथ से आसिम कुछ छीनने की कोशिश कर रहे थे. सिद्धार्थ के बचाव में जहां एक तरफ शहनाज आईं वहीं दूसरी तरफ आसिम की ओर से भा’ऊ पहुंच गए. सना को ह’टाने की कोशिश में भाऊ उन्हें मस्ती-म’जाक में धीरे-धीरे ध’क्का देने लगे. इस पर सना काफी गु’स्सा हुईं और भाऊ से कहा, ‘आप मुझे इस तरह छू नहीं सकते.’

भाऊ ने सना की बात को मजाक में लिया और सफाई देने की कोशिश करने लगे.इसी बीच माहिरा ने आकर बात बढ़ा दी, माहिरा ने कहा कि अगर कोई तुझे ग’लत तरीके से छू रहा है तो उसे मना कर. ये बात सुनकर रश्मि देसाई भी भ’ड़क गईं. भाऊ के सपोर्ट में बोलते हुए रश्मि ने जमकर बवाल काटा. बढ़ते ब’वाल को देख सिद्धार्थ भी गु’स्से में रश्मि को भला-बुरा बोलते दिखे. हालांकि बाद में ये म’मला शां’त हो गया और सबने माना कि भाऊ पर लग रहे आ’रोप पूरी तरह ग’लत थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.