BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

ब्रजेश ठाकुर को तिहाड़ से मुजफ्फरपुर लाया जाएगा, न्यायिक रिमांड पर लिया जाएगा

PATNA : बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कां’ड के मुख्य आ’रोपी ब्रजेश ठाकुर को दिल्ली के तिहाड़ जे’ल से मुजफ्फरपुर लाया जाएगा। तिहाड़ जेल में सजा काट रहे ब्रजेश ठाकुर को ट्रैक्टर होम कांड में न्यायिक रिमांड पर लिया जाएगा। इसके लिए शुक्रवार को विशेष कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। विशेष कोर्ट ने बृजेश ठाकुर को रिमांड पर लेने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी करने का आदेश दिया है।

इस मामले में विशेष लोक अभियोजक की जयमंगल प्रसाद ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक रिमांड के बाद ब्रजेश ठाकुर को शेल्टर होम कांड में अगली कार्यवाही के लिए रिमांड पर लिया जा रहा है। रिमांड के लिए विशेष कोर्ट से आग्रह किया गया था। महिला थाने की पुलिस ने अगस्त महीने में ही कोर्ट मेरी माइंड के लिए अर्जी दाखिल की थी।

मुजफ्फरपुर के साहू रोड स्थित स्वाधार गृह से 11 महिला और 4 बच्चों के गायब होने के मामले में 30 जून 2018 को महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। बालिका गृह कांड खुलासे के बाद अधिकारियों की टीम ने स्वाधार गृह का निरीक्षण किया था। इस दौरान महिला और बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया। इस मामले में ब्रजेश ठाकुर की करीबी और राजदार मधु को पहले ही रिमांड पर लिया जा चुका है। ब्रजेश ठाकुर मधु के साथ मिलकर इस स्वाधार गृह का संचालन करता था। इनके साथ अन्य आ’रोपों पर भी एफआईआर दर्ज की गई थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.