BIHARBreaking NewsSTATE

राजेंद्र बाबू की जयंती पर शिक्षकों ने किया नागिन डांस, सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके

छपरा. बिग-बॉस फैन और डांसर सपना चौधरी का गाना “तेरी आंख्या का यो काजल” और शिक्षकों का इस गाने पर डांस. जी हां, ये नजारा था यहां के ऐतिहासिक राजेंद्र कॉलेज में कल आयोजित देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद की जयंती का. यहां जिन शिक्षकों को अनुशासन और नैतिकता का छात्रों को पाठ पढ़ाना चाहिए था, वे ही इनकी धज्जियां उड़ाते नजर आए. जयंती के इस मौके पर मौजूद सभी शिक्षकों ने तरह-तरह के गानों पर डांस के साथ नागिन डांस भी किया. हालांकि, कॉलेज प्रशासन का कहना है कि डांस जयंती मनाने के बाद जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया गया.

देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती के मौके पर राजेंद्र कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया. शालीनता के साथ शुरू हुआ यह कार्यक्रम जैसे-जैसे अंत की ओर बढ़ा वैसे-वैसे इसकी शालीनता खत्म होती गई. कार्यक्रम के दौरान शिक्षक इतनी मस्ती में डूब गए कि स्टेज पर चढ़ गए. पहला गना बजा “अभी तो पार्टी शुरू हुई है…” और उसके बाद सपना चौधरी के गाने पर उन्होंने जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान मस्ती में कोई कसर न रह जाए तो शिक्षकों ने नागिन डांस भी किया. शिक्षकों को झूमते देख छात्र भी खुद को न रोक सके और स्टेज पर चढ़ गए.

कोरोना गाइड लाइन की उड़ाईं ध’ज्जियां

डॉ. राजेंद्र प्रसाद जयंती के मौके पर राजेंद्र कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. न शिक्षक, न छात्र किसी ने भी न सोशल डिस्टेंसिंग रखी और न ही मास्क का उपयोग किया। सभी एक-दूसरे के बेहद नजदीक रहकर न केवल बातें करते दिखाई दिए बल्कि डांस भी बिना सुरक्षा के किया.

Loading video

प्रिंसपल ने ये दिया स्पष्टीकरण

डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर अनुशासन भूलने के मामले को तूल पकड़ता देख कॉलेज के प्रिंसिपल प्रमेंद्र रंजन ने सफाई दी कि कार्यक्रम के बाद बेटे का जन्मदिन भी मनाया गया. डांस डॉ. राजेंद्र प्रसाद जयंती मनाने के बाद हुआ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.