BIHARBreaking NewsCRIMERAXAULSTATE

#RAXAUL; दिनद’हाड़े JDU नेता पर ता’बड़तो’ड़ फा’यरिंग, भागकर बड़ी मु’श्किल से बचाई जा’न, जानें…

बड़ी खबर रक्सौल से आ रही है जहां बेखौ’फ अ’पराधियों ने जेडीयू के नेता (JDU Leader) पर जा’नलेवा ह’मला करते हुए फाय’रिंग (Firing) की है. मा’मला हरपुर पंचायत के पंसस पति सह युवा जदयू के जिला महासचिव कोहिनूर आलम से जुड़ा है. इ’लाके के नयकाटोला गांव निवासी के कोहिनूर आलम के दरवाजे पर रविवार की सुबह में अ’पराधियों ने फा’यरिंग की घट’ना को अंजाम दिया है.जानकारी के मुताबिक पहले से आ रहे वि’वाद में फा’यरिंग की ये घ’टना हुई है.

इस घ’टना से पहले से हरपुर था’ना में कोहिनूर आलम ने मुन्ना पटेल के खि’लाफ रंग’दारी का मा’मला द’र्ज कराया है. कोहिनूर आलम के घर पर फा’यरिंग करने के बाद अप’राधी मौके से हथि’यार लह’राते हुए फ’रार हो गए. फाय”रिंग की इस घ’टना की सूचना जेडीयू नेता ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मा’मले की प’ड़ताल की.

पुलिस ने घट’नास्थल से रायफल का खोखा और जिं’दा कार’तूस बरा’मद किया है. इससे पहले बिहार के ही सहरसा में भी बेखौ’फ अप’राधियों ने डबल म’र्डर की घट’ना को अंजाम दिया है वहीं मुजफ्फरपुर में भी एक ठेकेदार की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई थी. ह’त्या के इन तीनों मा’मले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.