Breaking News

नवादा में सड़क हा’दसा, एक की मौ’त:तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर, 2 की हालत गंभीर

नवादा में बुधवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पावापुरी के एक अस्पताल में रेफर किया गया हैं। बता दें कि जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फुलमा गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने एक टेंपो में जोरदार टक्कर मार दिया। जहां टैंपू में सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।/

घायलों को अकबरपुर पुलिस के निलेश कुमार सिंह के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिंताजनक हालत देखते हुए दोनों घायलों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मृतक के परिवार पप्पू शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के डिहुरी गांव के रहने वाले स्वर्गीय बालेश्वर शर्मा का 35 वर्षीय पुत्र अजय शर्मा के रूप में किया गया है। नवादा की कपड़ा की दुकान में वह काम करते थे और प्रतिदिन आवागमन टेंपू से ही किया करते थे। मौत के बाद पत्नी पिंकी देवी सहित दो बच्चे का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। कामकाज कर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले हैं। आज दुनिया से चला गया है।

अकबरपुर से एसआई निलेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं एक युवक की मौत हुई, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। समय रहते ही मौके पर पुलिस पहुंच कर घायलों को बेहतर इलाज करवाई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.