Breaking News

#MUZAFFARPUR : जनता का भरोसा भाजपा पर : डॉ. राजभूषण निषाद

मुजफ्फरपुर : NDA प्रत्याशी डॉक्टर राज भूषण निषाद के नामांकन से एक दिन पूर्व 94 विधानसभा मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन एनडीए की विशाल सम्मेलन सभा, स्थानीय रामदयालू स्थित एक होटल के सभागार में संपन्न हुई। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में विधानसभा अंतर्गत सभी मंडल शक्ति केंद्र एवं बूथ समिति के सदस्य वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता के साथ एनडीए के सभी घटक दलों के सभी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा- आप कार्यकर्ताओं के बदौलत मैं आज अपने प्रत्याशी को आश्वस्त करना चाहता हूं, कि आप अपने मिशन में लगे रहिए सभी कार्यकर्ताओं के दम पर हम लोग आपको 5 लाख वोट से जीता कर भेजेंगे और यही नहीं हमें विश्वास है कि हमारी जीत मुजफ्फरपुर की जीत बिहार में सबसे बड़ी जीत होगी। पूरे बिहार में सबसे ज्यादा वोट से अगर कोई जीतेगा तो वह हमारा प्रत्याशी राज भूषण चौधरी निषाद जीतने का काम करेंगे। जिससे एनडीए गठबंधन का मान सम्मान बढ़ेगा और निश्चित तौर पर बिहार से हम इनको भारी बहुमत से जीत दिलाते हैं, और जब केंद्र में सरकार बनेगी तब मुजफ्फरपुर का भी सम्मान किया जाएगा। जिससे मुजफ्फरपुर का मान सम्मान बढ़ेगा और विकास की गति जो धीमी पड़ी हुई है,और स्मार्ट सिटी अंतर्गत जो हम मुजफ्फरपुर को एक आदर्श शहर के रूप में देखना चाहते हैं वह उनके नेतृत्व में पूरा होगा।

वहीं प्रत्याशी राज भूषण निषाद ने कहा देश के सामने जब कोई चुनौती होती है तो जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। देश पर कोई संकट आता है तो जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। देश बड़े लक्ष्य तय करता है तब जनता का भरोसा भाजपा पर होता है। जब देश की आकांक्षाएं चरम पर होती हैं, तब भी उसकी पूर्ति के लिए देशवासियों का भरोसा भाजपा पर ही होता है। आज जब भारत विकसित भारत की ओर बढ़ रहा है, तब जनता का भरोसा भाजपा पर है।

उन्होंने कहा केंद्र की योजना मिशन शक्ति से देश में महिला सशक्तिकरण का वातावरण तैयार होगा। पीएम विश्वकर्मा योजना से परंपरागत कला से जुड़ी बहनें सशक्त होंगी। गांव के पास ही बेहतर स्पोर्ट्स इंफ्रास्ट्रक्चर बनेंगे तो बेटियां खेलों में कमाल करेंगी। बीते 10 वर्ष साहसिक फैसलों और दूरगामी निर्णयों के साल हैं। सदियों से लटके काम पूरे किए गए हैं। 500 वर्षों के इंतजार के बाद राम मंदिर का निर्माण किया। सात दशक के इंतजार के बाद देश को आर्टिकल 370 से मुक्ति मिली। चार दशक बाद वन रैंक वन पेंशन की सौगात मिली है। तीन दशक बाद लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण मिला है। दशकों से नए संसद भवन की जरूरत थी उसे भाजपा ने पूरा किया। साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि वह जनता जनार्दन का आर्शीवाद प्राप्त कर अपने मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित हैं। क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य करेंगे।

वहीं मौके पर सुरेश शर्मा ने कहा कि भाजपा का परंपरा है कि कोई भाग जाता है तो पार्टी के एक भी कार्यकर्ता उसके पीछे नहीं जाता है यह हमारे संगठन की विशेषता है और ऐसा हुआ भी है जो गया सो गया और जो मेरा है उन्हीं के बदौलत नरेंद्र मोदी जी के गले में जो माला पहनना है मुजफ्फरपुर का एक फूल राजभूषण निषाद को जिताकर डालना है

उन्होंने कहा हमारे पार्टी के सभी कार्यकर्ता नेक हैं और एक हैं साथ ही उन्होंने कहा इस बार मुजफ्फरपुर के मुसलमान भाइयों ने भी ठाना है कि वह इस बार नरेंद्र भाई मोदी के प्रतिनिधि को ही वोट देंगे। उन्होंने कहा इस बार हमें अपने प्रतिनिधि को, खुद को, मुजफ्फरपुर को और देश को मजबूत करने के लिए जिताना है दुनिया के सारे देश हमारे विकास से हतोत्साहित है और वह सभी जानते हैं कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश विश्व पटल पर नंबर एक हो जाएगा इस कारण विपक्ष के साथ दूसरे देश भी नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहते हैं और ऐसे में यह हमारे लिए चुनौती है कि हम अबकी बार 400 पर कर अपार बहुमत से नरेंद्र मोदी जी को जीत दिलाए।

मौके पर मंचासिन पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ने कहा कि आप सभी को मालूम है इस देश के अंदर किसी नेता ने पिछले 10 वर्षों में काम किया है तो वह नरेंद्र मोदी जी हैं और ऐसे में तेजस्वी जी सवाल पूछ रहे हैं प्रधानमंत्री जी से की संविधान को उन्होंने बदलने का प्रयास किया है ऐसे में उन्होंने कहा कि श्रीमान तेजस्वी जी आप बच्चे हैं पढ़ने में आपकी रुचि रहती तो बाबूजी पैरवी करके डीपीएस दिल्ली में दाखिला करवा दिए मगर फिर भी आप नवी तक पास नहीं कर पाए आपको बता दें कि इंदिरा गांधी ने अपने कार्यकाल में 25 बदलाव किया और मोदी जी ने 10 वर्षों में केवल आठ बदलाव किया वह भी कैसे राष्ट्र मजबूत हो इसके लिए जीएसटी,और समाज में दलित को कैसे मजबूत किया जाए तो उसके लिए काम किया और आप भ्रम फैला रहे हैं कि दलितों का आरक्षण खत्म हो रहा है आपको शायद याद नहीं होगा जिस कांग्रेस के गोद में आप बैठे हैं बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर उस कांग्रेस को रो-रोकर छोड़े थे और चार कारण जो अपने त्यागपत्र में लिखा था उसमें एक ओबीसी आयोग नहीं बनाने का भी उन्होंने कारण बताया था और आज आप कह रहे हैं कि भाजपा आरक्षण खत्म कर रही है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए जदयू महानगर अध्यक्ष अनुपम कुमार ने कहा को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद भारत की राजनीति के मुद्दों में बदलाव आ गया। अब देश की राजनीति में गरीब का विकास, मजदूर का सम्मान और स्वच्छता एवं बेटी बचाओ जैसे विषय मुद्दों के रूप में सामने आ रहे है। मोदी सरकार के पहले कार्याकाल में जहां प्रशासनिक क्षमताओं के साथ, सुरक्षित भारत का परिचय और पारदर्शिता का परिचय दिया। वहीं दूसरे कार्यकाल में दुनिया ने भारत को महाशक्ति माना। अब मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की महाशक्ति बनाने की दिशा में कार्य करना है।और मुजफ्फरपुर लोकसभा से जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी डॉ राज भूषण निषाद को 5 लाख वोटों से जीता कर विजयी बनाना है। ताकि केंद्र के साथ जुड़ कर यहां कि आम जनता तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया जा सके।

वहीं मौके पर संजीव कुमार शर्मा ने कहा कि बीजेपी का विजन विकासवादी है। हमारी सरकार ने हर देशवासी का जीवन आसान किया है।’ हमारी पार्टी देश को भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, जातिवाद, सांप्रदायिकता और वोट बैंक की राजनीति से मुक्त करने के लिए संकल्पबद्ध है। दशकों तक शासन करने वाली पार्टियों ने इसी राजनीतिक संस्कृति को देश की पहचान बना दी थी। नए भारत में स्वच्छ और पारदर्शी शासन होने से विकास का लाभ आज बिना किसी भेदभाव के अंतिम पायदान पर खड़े गरीबों तक पहुंच रहा है।’

बैठक को लोकसभा प्रभारी रत्नेश सिंह, मुजफ्फरपुर महापौर निर्मला साहू, जदयू जिला अध्यक्ष रामबाबू कुशवाहा, पूर्व विधायक बेबी कुमारी, पूर्व विधान परिषद सदस्य नरेंद्र प्रसाद सिंह, लोजपा जिला अध्यक्ष चुलबुल शाही, हम जिला अध्यक्ष संजय पासवान, राष्ट्रीय लोक मोर्चा जिला अध्यक्ष रामेश्वर सिंह कुशवाहा, लोकसभा सहसंयोजक मुकेश चंद्रवंशी, जिला प्रभारी नीलम सहनी, विधानसभा प्रभारी प्रभु कुशवाहा, विष्णुकांत झा, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी पारस जिला अध्यक्ष अजय सिंह, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी संसदीय बोर्ड जिला अध्यक्ष कौशल किशोर ठाकुर, महिला जिला अध्यक्ष जदयू सोनी तिवारी ने भी संबोधित किया।

बैठक का संचालन विधानसभा संयोजक सत्यप्रकाश भारद्वाज ने किया।

बैठक में मुख्य रूप से नंदकिशोर पासवान, मोर्चा अध्यक्ष राशि खत्री, विजय पाण्डेय, फेंकूराम, डॉ रीतू राज, सैयद नजफ, जिला मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, साकेत शुभम, कोमल सिंह, कुमारी ममता, शांतनु शेखर, सभी मंडल अध्यक्ष,मंडल प्रभारी, संयोजक, सह संयोजक, मौजूद रहे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.