Breaking News

मधुबनी में हार्डवेयर व्यवसाई को मा’री गो’ली:6 नकाबपोश अपराधियों ने की फाय’रिंग

मधुबनी के सुखी जामुन चौक पर हार्डवेयर व्यवसाय जगत ट्रेडर्स के मालिक प्रणामी सिंह और दुकान पर बैठे मुनेंद्र यादव पर नकाबपोस अपराधियों ने गुरुवार शाम अंधाधुन गोली चलाने लगा। इस गोली की घटना में दुकान पर बैठे प्रणामी सिंह और मुनेंद्र यादव गंभीर रूप से हुए घायल। जिसके बाद गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उस ओर दौरे वही अपराधी लोगों का आते देख घटनास्थल से गोली चलते हुए दो बाइक पर सवार होकर वहां से वो लोग भाग खड़े हुए। जिसके बाद दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने वह इस घटना की सूचना खजौली थाना को दि। सूचना पाते ही थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए।

साथ ही इस गोली की घटना में दोनो घायलों को उठाकर खजौली पीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर मधुबनी सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दोनों घायलों को मधुबनी सदर अस्पताल लाने के क्रम में ही एक व्यक्ति की मौत हो गई मौत की पुष्टि सदर अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने की वहीं सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि मृतक व्यक्ति की छाती में गोली लगने की वजह से उस व्यक्ति की हुई मौत दूसरे व्यक्ति को पेट में गोली लगी है। जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है,डीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया।

वहीं इस घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान प्रणामी सिंह जोकि कन्हौली निवासी के रूप में हुई है वहीं घायल व्यक्ति मुनेंद्र यादव उम्र 30 वर्ष सुखी गांव निवासी के रूप में हुई है।

गोलीकांड की घटना को लेकर पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं मृतक के परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुट गई है और स्थानीय लोगों से इस घटना को लेकर पूछताछ कर रही है,जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। वहीं सदर अस्पताल में मौके पर मौजूद नगर थाना अध्यक्ष राजा कुमार पुलिस दलबल के साथ तैनात थे। कागजी कार्रवाई कर आगे की कार्रवाई की तैयारी में पुलिस टीम जुटी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.