Breaking News

अंडरवियर पहन उड़ाए 7 लाख:पटना के मॉल में बिना कपड़े के चोरी करने पहुंचा

पटना में चोरी का एक अजब मामला सामने आया है। चोर मॉल में सिर्फ अंडरवियर पहनकर चोरी करने पहुंचा और 7 लाख की चोरी की। साथ में कुछ कीमती कपड़े भी ले गया। अब वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है। घटना बेली रोड के राजा बाजार इलाके में स्थित चुन्नी लाल मेगा मार्ट की है।

वारदात 30 जुलाई की है, पर इसका CCTV फुटेज गुरुवार को सामने आया है। फुटेज में एक शातिर चोर दिख रहा है। उसके शरीर पर कपड़ा नहीं है। उसने सिर्फ अंडरवियर पहन रखा था। साथ ही अपने चेहरे को कपड़े से बांध रखा है। मार्ट के अंदर में वो घूम-घूम कर सामानों को देख रहा है। इस दौरान अपराधी ने कैश काउंटर भी खोला। उसमें रखे करीब 7 लाख रुपए की चोरी की। फिर वहां से बड़े आराम से फरार हो गया।

अंडरवियर में पहुंचे चोर ने कैश काउंटर को भी खोला।

अंडरवियर में पहुंचे चोर ने कैश काउंटर को भी खोला।

हिसाब होने से पहले चोरी

इस मामले में मैनेजर रौशन के बयान पर एयरपोर्ट थाना में एक FIR दर्ज कराई गई है। गुरुवार को मैनेजर रौशन ने बताया कि चोरी अगले दिन सुबह में 10:30 बजे के करीब इलेक्ट्रिशियन सुमित ने मार्ट को खोला था। चोरी होने की जानकारी सबसे पहले उसे ही लगी। उस वक्त मैं रास्ते में था। मुझे कॉल कर बताया। मैनेजर के अनुसार पूरे दिन के कारोबार का कलेक्शन कैश काउंटर में ही एक जगह पर रखा जाता है। फिर अगले दिन सुबह में उसका हिसाब होता है।

इसी मॉल में हुई 7 लाख कैश की चोरी।

इसी मॉल में हुई 7 लाख कैश की चोरी।

लेकिन, इस बार उसके पहले ही कैश की चोरी हो गई। संभावना ये जताई जा रही है कि बगल में ही एक बिल्डिंग के कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। जो काफी सटा हुआ है। उसी के जरिए शातिर चोर छत के रास्ते मार्ट में गया होगा और फिर नीचे उतरा होगा। इसके बाद चोरी करके इसी रास्ते से फरार हो गया होगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.