Breaking News

पापा को जिताने मुंबई से बिहार पहुंचीं बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा

भागलपुर: बिहार में पांच सीटों पर मतदान चल रहा है. इसमें आम से लेकर खास सभी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस बार भागलपुर सीट की काफी चर्चा हो रही है. इस सीट से कांग्रेस ने अजीत शर्मा को टिकट दिया है और वो चुनावी मैदान में हैं. मतदान के दिन उनके परिवार के लोगों ने वोट किया. इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा भी थीं. नेहा शर्मा अजीत शर्मा के बेटी हैं. वोट देने के बाद नेहा शर्मा ने कहा कि सभी लोग वोट करें और सही कैंडिडेट के लिए वोट करें. भागलपुर जरूर जीतेगा.

नेहा शर्मा ने कहा कि मैं हर बार वोट करती हूं, लेकिन घोषणा नहीं करती हूं. मतदान हमारा महत्वपूर्ण अधिकार है. कृपया सभी जरूर वोट करें. ये बहुत जरूरी है. मैं सभी लोगों से अपील करूंगी कि आएं और मतदान करें. यहां भागलपुर की जनता जीतेगी.

वहीं, पिता अजीत शर्मा के लिए कैंपेन पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि लोगों से जो व्यक्तिगत रिश्ते बनाई हूं और जो प्यार मिलता है. इसके लिए अभारी हूं. बिहार से और भागलपुर से जो आत्मीय संबंध है वो हमेशा रहेगा.

कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा ने कहा कि मतदाताओं से अपील कर रहे हैं देख रहे हैं की बहुत कम संख्या में लोग आए हैं अपने वोट की कीमत है उसको समझिए. विकास होना है. जीत को लेकर उन्होंने कहा कि हम तो तीन बार यहां विधायक रहे हैं. जनता के दबाव में ही हम लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी शक्ति पर लोकसभा में अगर जीतते हैं तो यह मेरी जीत नहीं, जनता की जीत होगी. विकास की जीत होगी. निश्चित तौर पर हम लोकसभा में उनकी आवाज बनकर काम करेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.