BIHARBreaking News

बिहार : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर कालाबाजारी, भारी मात्रा में नकली सामान बरामद

बिहारशरीफ मुख्यालय के सोहसराय थाना क्षेत्र के पानी टंकी के समीप ब्रांड प्रोटक्शन सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस की मदद से एक मकान में छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनियों के नकली उत्पाद को बरामद किया है। कंपनी के अधिकारी अंजनी कुमार ने बताया कि बिहारशरीफ सहित जिले के आसपास के क्षेत्रों में ब्रांडेड कंपनियों के नकली सामान बेचे जाने की सूचना मिल रही थी।

पुलिस की छापेमारी में बरामद नकली आटा।

पुलिस की छापेमारी में बरामद नकली आटा।

संचालक मौके पर से फरार

इसी सूचना पर गुरुवार को सोहसराय पानी टंकी के समीप स्वर्गीय शंकर प्रसाद के मकान में छापेमारी की गई जहां से भारी मात्रा में नकली नवरत्न, शांति आंवला, निहार , डाबर, हार्पिक , आशीर्वाद आटा समेत अन्य सामान को बरामद किया है। छापेमारी के पूर्व ही संचालक मौके से फरार होने में सफल रहा । कंपनी के अधिकारी ने मकान मालिक के पुत्र सौरभ कुमार और उसके सहयोगी इस्लामपुर थाना इलाके के गोलापुर निवासी राजू चौधरी के खिलाफ आवेदन दिया है।

कई तरह के नकली सामान की हुई बरामदगी।

कई तरह के नकली सामान की हुई बरामदगी।

थाने के पास ही नकली प्रोडक्ट का धंधा

थाने से महज चंद कदमों पर नकली प्रोडक्ट का उत्पादन कर बाजारों में सप्लाई किया जा रहा था । इसकी पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी । छापेमारी टीम में आपूर्ति निरीक्षक दीपक कुमार, एएसआई सुभाष कुमार, मो शाहदुल्ला, मजाज अहमद, शाहजाद पुलिस बल के जवान टुनटुन के अलावे कई लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.