BIHARBreaking NewsSTATE

पटना में पुलिस कस्टडी से फ’रार हुआ मुजफ्फरपुर का अ’पराधी

पटना में पुलिस कस्टडी से मुजफ्फरपुर का एक अपराधी फरार हो गया है। वो भी आधी रात के बाद। इस मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। फरार हुए अपराधी का नाम राजू कुमार राय है। हैरानगी इस बात की है कि उसका एक हाथ टूटा हुआ था। 4 सिपाहियों की निगरानी में था, इसके बाद भी वो इनकी कस्टडी से फरार हो गया। अपराधी के फरार होने की घटना PMCH कैम्पस की है। शनिवार की देर रात 1 बजे के करीब वो IGIC से भागा। कुछ देर बाद ही इसके फरार होने की जानकारी सामने आई।

इसके बाद तो पटना से लेकर मुजफ्फरपुर की पुलिस के होश उड़ गए। रात में ही पीरबहोर थाना की पुलिस ने फरार अपराधी को तलाशने के लिए छापेमारी की। मगर, वो नहीं मिला। दरअसल, 23 साल के अपराधी राजू कुमार राय को मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना की पुलिस ने कुछ महीनों पहले गिरफ्तार किया था। उस वक्त उसके पास से पिस्टल और गांजा बरामद हुआ था। इस वजह से उसके ऊपर आर्म्स और NDPS एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई थी। गिरफ्तारी के बाद से अपराधी राजू मुजफ्फरपुर जेल में बन्द था। उसका एक हाथ टूटा हुआ है।

मुजफ्फरपुर से 4 सिपाही लेकर पटना आए थे

दिल से जुड़ी बीमारी के इलाज के लिए 26 नवंबर को ही उसे मुजफ्फरपुर से 4 सिपाही लेकर पटना आए थे। अपराधी का इलाज IGIC में चल रहा था। उसे बेड नहीं मिली थी। सिपाही बरामद में रख कर उसका इलाज करवा रहे थे। यहीं से वो फरार हो गया।

पीरबहोर थाना में FIR दर्ज कर ली गई है

PMCH TOP प्रभारी अमरेंद्र कुमार के अनुसार, इस मामले में फरार अपराधी और लापरवाही बरतने वाले सिपाहियों के खिलाफ पीरबहोर थाना में FIR दर्ज कर ली गई है। इस घटना की जानकारी मुजफ्फरपुर के SSP को भी मिली। ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले सिपाहियों के खिलाफ वो कड़ा एक्शन ले सकते हैं। पटना का PMCH अपराधियों के लिए सेफ जोन साबित होता है रहा है। इलाज कराने के नाम पर जेल से आए कई अपराधी अब तक पुलिस कस्टडी से फरार हो गए हैं। अधिकांश घटना कैदी वार्ड में हुई। पहले की घटनाओं में साथ आये पुलिस वालों की मिली भगत की बात सामने आ चुकी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.