BIHARBreaking NewsSTATE

RJD विधायक के बि’गड़े बोल, कहा- ‘न’शा करते हैं बिहार के CM नीतीश कुमार’

बेगूसरायः शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर हैं. इसी कड़ी में बेगूसराय में राजद विधायक राजवंशी महतो ने एक विवादित बयान (Controversial Statement of RJD MLA Rajvanshi Mahto) दिया है. विधायक ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. राजद विधायक राजवंशी महतो बोले सीएम नीतीश गांजा पीते ( RJD MLA said CM Nitish Kumar consumes ganja) हैं. गांजा पीने से भी नशा आता है. राजद विधायक के बिगड़े बोल पर हंगामा होना तय माना जा रहा है

राजद विधायक राजवंशी महतो ने आगे कहा कि गांजा भी तो प्रतिबंध है. फिर भी मुख्यमंत्री खुद ही गांजा पीते हैं. मुख्यमंत्री खुद क्यों नहीं गांजा का नशा छोड़ रहे हैं. वहीं शराबबंदी को लेकर राजवंशी महतो ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शराबबंदी कहां है. बिहार में शराबबंदी तो मात्र ढकोसला है. शराब तो पूरे बिहार में बेची जा रही है. लगातार सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी पर बयान देते रहे रहते हैं कि शराबबंदी सफल है तो क्यों बार-बार शराबबंदी को लेकर शपथ दिलायी जा रही है.

शराब सभी जगह मिल रहा है. बड़े माफिया शराब का कारोबार गरीबों से कराते हैं. माफिया को कुछ नहीं होता है. सिर्फ गरीब जेल जाते हैं. बस निर्दोष आदमी को पुलिस की ओर से शराब के नाम पर जेल भेजने का काम कर रहे हैं. बड़े-बड़े लोग शराब के कारोबार में फल-फूल रहे हैं.

राजद विधायक राजवंशी महतो ने आगे कहा कि शराबबंदी के नाम पर बस गरीब को सताने का काम किया जा रहा है. उन्होंने आगे कहा कि अब भाजपा के विधायक भी लगातार शराबबंदी को लेकर अपने ही सरकार पर ही निशाना साध रहे हैं, इससे साफ जाहिर हो रहा है कि बिहार में शराबबंदी क्या है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.