Breaking News

गोपालगंज में दो पक्षों में मारपीट और चा’कूबाजी:8 लोग ज’ख्मी, चाकू लगने से एक युवक की हालत गंभीर; गोरखपुर रेफर

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के तिर्बिरवा गांव में पूर्व के आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। इस मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से आठ लोग जख़्मी हो गए जबकि एक युवक को चाकू गोद दिया गया। फिलहाल सभी जख्मियों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चाकू लगने से जख़्मी युवक की स्थिति नाजुक देखते हुए डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

वही अन्य जख्मियों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है। जख्मियों में तिबिरवा गांव निवासी गुड्डू महतो की पत्नी शिव तारा देवी, हरेकृष्ण महतो के बेटा वर्मा जी महतो, वर्मा जी महतो की पत्नी प्रभावती देवी,प्रभु नाथ महतो के बेटा पवन कुमार और राधा कृष्ण महतो के बेटा ओम प्रकाश महतो शामिल है जबकि दूसरे पक्ष से हरपुर गांव निवासी वशिष्ठ प्रसाद के बेटा दिनेश कुमार, सूरज प्रसाद के बेटा कमलेश प्रसाद मजिस्टर प्रसाद शामिल है।

दरअसल घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि हरपुर गांव निवासी दिनेश कुमार और तिरबीरवा गांव निवासी वर्मा जी महतो के बीच पूर्व से आपसी विवाद चल रहा था। इसी बीच आज दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गई और जमकर दोनों पक्षों के ओर से लाठी डंडे और ईंट पत्थर और चाकू बाजी होने लगी। जिसमे दोनों पक्षों के आठ लोग जख़्मी हो गए। वही एक युवक मजिस्टर प्रसाद को चाकू लगने से वह बुरी तरह जख़्मी हो गया। जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। वही अन्य सात लोगों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। इस संदर्भ में एक पक्ष के जख़्मी शिव तारा देवी ने बताया कि हरपुर गांव निवासी आरोपियो द्वारा मेरे घर के पास ही बैठ कर शराब पीते है और गाली गलौज करते है, जिसका विरोध करने पर मारपीट की गई और झोपड़ीनुमा घर को तोड़ कर समान फेंक दिया गया।

इस घटना में पांच लोग जख़्मी हो गए। वही दूसरे पक्ष के जख्मी दिनेश कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले मेरे घर में शादी थी जिसमें महिलाओं द्वारा शादी की रस्म पूरी की जा रही थी। इसी बीच आरोपियों द्वारा महिलाओं के साथ छेड़खानी किं गई थी जिसका विरोध किया गया था। और युवक एक थप्पड़ मार कर भगा दिया गया था। इसी बीच आज अकेला पाकर आरोपियों द्वारा लाठी डंडे व ईंट पत्थर से हमला कर दिया गया जबकि एक युवक को चाकू गोद दिया गया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.