Breaking News

राजगीर में लोजपा(R) का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर:राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने किया चुनावी शंखनाद

नालंदा जिले के अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन हॉल राजगीर में लोजपा(R) के चल रहे तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ गुरुवार को किया गया। शिविर का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान चिराग पासवान ने अपने आप को मौसम वैज्ञानिक का पुत्र बताते हुए कहा कि बिहार में कभी भी मध्यावधि चुनाव हों सकती है। सम्भवतः लोकसभा चुनाव के दौरान ही बिहार विधानसभा का चुनाव हो जाएगा।/

चिराग ने कहा कि जंगलराज शब्द मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ही देन है। आज विडंबना है कि उसी जंगलराज वाले पार्टी के साथ नीतीश कुमार सरकार चला रहे हैं। अब बिहार में डबल जंगलराज की सरकार चल रही है। मैं डंके की चोट पर नीतीश कुमार के गृह जिले से यह बात कह रहा हूं कि बिहार के किसी भी सीट से नीतीश कुमार लोकसभा का चुनाव नहीं जीत सकते हैं।

उन्होंने साफ कहा कि बिहार में सरकार बदलते ही अपराधी बेलगाम हो गये है। लगातार घटनाओं को अंजाम अपराधियों के द्वारा दिया जा रहा है। इसी को देखते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए राजगीर बुलाया गया है। ताकि वो आगामी चुनाव के लिए तैयारी कर सकें।

बता दें कि यह कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आगामी 2024 लोकसभा एवं 2025 विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर की गई है। इसके साथ-साथ पंचायत स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए यह प्रशिक्षण शिविर बुलाया गया है। प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के तमाम छोटे से लेकर बड़े नेता पदाधिकारी उपस्थित हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.