Breaking News

समाहरणालय के सामने अनिश्चितकालीन धरना पर बैठा परिवार:सीएम जनता दरबार में गुहार लगाने के बावजूद नहीं मिला न्याय

मुख्यमंत्री जनता दरबार में गुहार लगाने के बावजूद बेलौजा गांव के एक परिवार नहीं मिला न्याय। जिसके बाद पूरे परिवार समेत मधुबनी समाहरणालय के समक्ष बैठे अनिश्चितकालीन धरना पर।बताते चलें कि मधुबनी जिला के पतौना ओपी के बेलौजा गांव निवासी अश्वनी कुमार शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ मधुबनी समाहरणालय के सामने बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर प्रतिमा के नीचे उसी गांव के कुछ लोगों द्वारा उनके निजी जमीन को कब्जा कर लेने के कारण बैठे अनिश्चितकालीन धरना पर।

वहीं अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे महेश कुमार शर्मा ने कह कि, मुख्यमंत्री के जनता दरबार में भी इसकी शिकायत की जा चुकी है। परंतु, अभी तक कोई समाधान नहीं निकला। साथ ही साथ उन्होंने अंचलाधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी उनके पास जाते हैं तब अंचलाधिकारी कहते हैं तुम्हें जहां जाना है वहां जाओ तथा जिस से शिकायत करना है उसे करो। यह साड़ी जानकारी धरना पर बैठे महेश कुमार शर्मा ने दिया।

पिड़ित ने बताया की जमीन का सभी ओरिजनल कागजात मेरे पास है इसके बावजूद भी गांव के कुछ लोग जमीन कब्जा कर हमलोग घर से भागने की धमकी देते रहते हैं इसको लेकर जब हम ओपी पतौना अंचल बिस्फी अनुमंडल बेनीपट्टी सहित एसपी ऑफिस डीएम ऑफिस मुख्यमंत्री जनता दरबार हर जगह भागा दौड़ी कर न्याय की लगाते रहे गुहार लेकिन कहीं से भी हम लोगों को नहीं मिला न्याय। जिसके बाद हम लोग पूरे परिवार सहित समाहरणालय के समक्ष धरना पर बैठे हैं जब तक हमें न्याय नहीं मिल जाता तब तक हम लोग इसी तरह समाहरणालय के समक्ष धरना पर बैठे रहेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.