Breaking News

भागलपुर में हा’दसा, 4 लोग घा’यल:हाईवे पर खड़े दो ट्रकों में तेज रफ्तार ट्रक ने मा’री ट”क्कर

भागलपुर में शुक्रवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों को एक साथ टक्कर मार दी। इसमें ट्रक के ड्राइवर और खलासी समेत कुल चार लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना जिले के रंगरा थाना क्षेत्र के एनएच 31 की है। जहां ढाबे के पास रात 9 बजे से ही सड़क के किनारे दो ट्रक खड़ी थी, तभी हादसा हुआ।

हादसा इसमें फंटूश यादव (28) पिता रामस्वरूप यादव मुंगेर,सुजीत कुमार (18) पिता रौशन यादव जमुई,मोहम्मद साजिद अंसारी (26), मोहम्मद सरफुद्दीन बरदूबा घायल हो गए। वहां सुबह सुबह आर्मी को तैयारी कर रहे छात्र दौर लगा रहे थे। उन्होंने जब ट्रक के भीतर इन लोगो को फंसा देखा तो घायलों को ट्रक से बाहर निकाला।

घटना के बाद सूचना मिलते ही रंगरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रंगरा में ले जाया गया। जहां उन सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद चारो को भागलपुर के मायागंज अस्पताल भेज दिया गया। इस मामले पर मौजूद ढाबे के दुकानदार संतोष ने बताया कि आज सुबह सुबह ये घटना हुई है। जहां करीब 4 लोग घायल हो गए हैं। हमलोग ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस पहुंची थीं और सभी को इलाज के लिए ले गई है।

वही इस मामले पर रंगरा थाना ओपी के एएसआई ललन कुमार ने बताया कि फिलहाल चारों का इलाज चल रहा है। जहां चारो की स्थिति ठीक बताई जा रही है। इलाज के बाद ठोकर मारने वाले ड्राइवर के ऊपर एफआईआर दर्ज कर करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.