Breaking News

पचपकड़ी ओपी प्रभारी पर गंभीर आरोप:झूठे केस में फंसाने के नाम पर लिए 9.5 लाख रुपए

मोतिहारी के पचपकड़ी ओपी प्रभारी और जमादार पर आरोप लगा है कि बिना किसी जुर्म के उसे घर से उठा कर 3 दिनों तक गुप्त जगह पर रखा और 9 लाख 50 हजार रुपए घूस लेकर उसे छोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसपी ने जांच टीम गठित कर मामले की तहकीकात कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

क्या है पूरा मामला

मोतिहारी के ढाका थाना क्षेत्र के भंडार निवासी खोदादानी ने एसपी को आवेदन दे कर पचपकड़ी ओपी के थाना प्रभारी विक्रांत सिंह और जमादार बीडी सिंह पर 9.5 लाख रू वसूलने के गंभीर आरोप लगे हैं। आवेदक ने आवेदन में बताया है कि 10 जुलाई 2022 को हम अपने घर पर थे। पचपकड़ी ओपी के जमादार बीडी सिंह मेरे घर पर पहुचे। मेरा नाम पूछने के बाद गाड़ी में बैठने को कहते हुए बड़ा बाबू बुलाए हैं। जब मैं थाने पहुचा तो मुझे हिरासत में ले लिया गया। अगके दिन सुबह मेरे पुत्र मो. हाशिम को फोन से थाने पर पूछताछ के नाम पर बुलाया गया और हिरासत में ले लिया गया।

दलाल ने 15 लाख का डिमांड, 9.5 लाख पर हुआ फाइनल

आवेदक ने बताया कि थानेदार विक्रांत सिंह ने कहा कि मैनेज करो नहीं तो जेल भेज देंगे। इसी बीच खोरीपाकर के लाल बाबू सिंह(दलाल) से इसरो में बात किया, लाल बाबू मेरे पास आए और कहा कि मैनेज करो नहीं तो जेल जाना पड़ेगा। लाल बाबू सिंह ने 15 लाख रुपए का मांग किया। मोलजोल के बाद थाना प्रभारी तथा जमादार ने 9.5 लाख पर बात फाइनल किया। पैसा ले कर छोर दिया।

एसपी ने जांच का दिया आदेश

मामले की गंभीरता को देखते हुए, एसपी ने जांच का आदेश दिया है। जो भी दोषी पकड़े जाते है उन पर कार्यवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.