Breaking News

छपरा की ये सड़क दुर्घट’ना को देता है दावत:एकमा दुमाईगढ़ सड़क की स्थिति बदहाल

बिहार में सड़क की बनावट और जाल बिछाना बिहार सहित देश मे चर्चा का विषय है लेकिन सारण के मांझी में एकमा दुमाई गढ़ को जोड़ने वाली सड़क की स्थिति दयनीय है। पूरी तरह से टूट चुकी सड़क पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है। पूरे सड़क पर सैकड़ों के संख्या में बड़े छोटे गड्ढे बन गए है।

सड़क निर्माण के लिए स्थानीय लोगो ने कई बार जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन सबो ने इसे अनसुना कर दिया। प्रशासनिक उदासीनता का शिकार बना सड़क आप दुर्घटना को निमंत्रण देने लगा है। यह सड़क एकमा से दुमाई गढ़ को जोड़ता है। सड़क पर ट्रक सहित बड़े छोटे वाहनों का निरंतर आवागमन होता है।जिससे टूटी सड़को का स्थिति और बद से बदतर होता जा रहा है। सड़क खराब होने से यातायात करने वाले लोग दुर्घटना के शिकार हो जाते है।

सड़क के बदहाली को लेकर अब स्थानीय लोगो मे आक्रोश भरता जा रहा है। बरसात के दिन में सड़क पर चलना दूबर हो जाता है। बरसात का मौसम आने से पूर्व स्थानीय लोग सड़क की स्थिति देख चिंतित हो उठे है।स्थानीय घोरहट पंचायत के पंचायत समिति सदस्य लक्ष्मण यादव ने बताया कि सड़क की स्थिति देख लोग प्रदर्शन के मूड में है। बरसात से पहले सरकार द्वारा कोई निर्णय नही लिया जाता तो आक्रोशित लोग सड़क जाम कर सत्याग्रह आंदोलन को शुरुआत करेंगे। पूरा सड़क गड्ढे के रूप में तब्दील हो गया है। पंचायत समिति सदस्य ने विधायक और सांसद पर भी अनदेखा करने का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.