Breaking News

4 साल पहले निगला 2 का सिक्का अभी तक फंसा, तबीयत बि’गड़ी तो हुई जानकारी

बेतिया में एक आठ साल के बच्ची के चेस्ट में दो रुपए का सिक्का फंस गया। जिसे निकलवाने के लिए परिजन अब दर-दर भटक रहे हैं। उनके पास पैसा नहीं है कि वो बच्ची का ऑपरेशन करा सके

बता दें कि यह पूरा मामला बेतिया जिला के नरकटियागंज प्रखंड के नोनिया टोला गांव का है। जहां नरकटियागंज के नोनिया टोला गांव के रहने वाले राजकुमार साह की आठ साल की बच्ची के चेस्ट में सिक्का फंसा हुआ है। बच्ची लगभग चार साल पहले दो रुपये का सिक्का निगल गई थी। बच्ची का नाम सुषमा कुमारी है।

वहीं परिजनों ने बताया जब बच्ची चार साल कि थी तो दो रूपए का सिक्का को मुंह में निगल ली थी। तो उन्हें लगा कि मल के रास्ते वह सिक्का निकल जाएगा लेकिन चार साल के बाद भी वह सिक्का चेस्ट में फंसा हुआ है। उसके लगातार बीमार होने के कारण परिजनों ने जब डॉक्टर को दिखाया तो बच्ची का एक्स-रे किया गया।

रिपॉर्ट आने के बाद एक्सरे में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चार साल के बाद भी बच्ची के चेस्ट में वह सिक्का फंसा हुआ है। डॉक्टर ने रिपॉर्ट देखने के बाद सिक्के को निकालने के लिए परिजनों को ऑपरेशन के लिए सलाह दी।

वहीं परिजनों की आर्थिक स्थिति सही न होने के कारण अभी तक बच्ची का ऑपरेशन नहीं हो पाया है। परिजनों द्वारा लोगों से गुहार लगाई जा रही है कि कोई उनकी मदद करे और बच्ची का ऑपरेशन करवा दे परिवार वाले बच्ची के लिए इधर- उधर भाग रहे हैं। बच्ची की बचपन की गलती परिजनों के लिए परेशानी का सबब बन गई है। परिजन इसी परेशानी में है कि बच्ची की चेस्ट से सिक्का कैसे निकलेगा और ऑपरेशन कैसे होगा। बच्ची की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.