Breaking NewsBUSINESSDELHIViral Video

कंपनी से ना’राज ग्राहक ने गधे से खिचवाई अपनी कार, वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल, देखें…

कंपनी से ना’राज ग्राहकों का गु’स्सा आपने कई बार देखा होगा। ऐसे में कोई सोशल मीडिया पर शि’कायत करता है तो कोई कं’ज्यूमर कोर्ट में, लेकिन हाल ही में एक ऐसी घ’टना सामने आई है जिसने सबको है’रान कर दिया है। दरअसल इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां कंपनी ने ना”राज ग्राहक ने अपनी कार को गधे से खिचवाया है। यह घट’ना है कि उदयपुर के रहने वाले विशाल पंचौली की जिनका गु’स्सा MG Hector पर उ’तरा है। MG Motor से नारा’ज विशाल ने अपनी MG Hector को बीच सड़क गधे से खिचवाया। इस दौ’रान उन्होंने अपनी सफेद रंग की Hector पर कई पोस्टर्स लगाए जिनमें कंपनी और कार के खि’लाफ कई स्लोगन्स लिखे हैं।

MG Hector खरीदने वाले विशाल का कहना है कि उनके कार के कल्च में परे”शानी आई जिसके बाद वो कंपनी के पास गए। उनका कहना है कि कंपनी की तरफ से इसे ठीक नहीं किया गया। उनका यह भी कहना है कि कंपनी के ऑफिशियल्स की तरफ से उल्टा उन पर आरोप लगाया गया कि वो ट्रैफिक में दूसरे गियर पर गाड़ी चला रहे थे, जिसके कारण यह वाक्या हुआ है। उन्होंने कंपनी पर ध’मकी देने और पुलिस बुलाने का भी आ’रोप लगाया है.इस पूरे मा”मले पर ब्रिटिश निर्माता का कहना है कि विशाल के लगाए सारे आ”रोप बेबुनियाद हैं। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि विशाल की स”मस्या को सु’लझाने के लिए उनकी तरफ से सारे उपाए किए गए हैं।MG Motor India के आधिकारिक फेसबुक हेंडल से एक वीडियो से जुड़े पोस्ट पर कमेंट किया गया है, जहां कहा गया है कि, “ग्राहक को पूरी तरह से सं’तुष्ट करने और मा’मले को सु’लझाने के लिए MG के शानदार प्रयासों के बावजूद, ग्राहक ने अपने निहित स्वार्थ को दिखाया है।

ग्राहक की तरफ से केवल MG की कस्टमर – फस्ट अप्रोच का फायदा उठाने की ही कोशिश की गई है। हमने संबंधित अधिकारियों के साथ उचित कार्र’वाई भी शुरू की है, क्योंकि ग्राहक की तरफ से ब्रांड की प्रतिष्ठा को नु’कसान पहुंचाने की कोशिश की गई है।”आपको बता दें कि MG Motor ने अपनी Hector को इसी साल यानी कि जुलाई 2019 में लॉन्च किया था। MG Hector भारतीय बाजार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर पेट्रोल हाईब्रिड और 2.0-लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है। MG Hector की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.18 लाख रुपये है, जो 16.88 लाख रुपये तक जाती है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.