BIHARBreaking NewsCRIMEHAJIPURSTATE

#BIGBREAKING; हाजीपुर में दिनद’हाड़े 55 किलो सोना लू’टकर फ’रार हुए अप’राधी, 20 करोड़ है कीमत, देखें…

बिहार में बेखौ’फ अपरा’धियों ने दिनद’हाड़े फिर से एक बड़ी लू’ट की घ’टना को अं’जाम दिया है। छह से सात की संख्या में अ’पराधियों ने हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घु’सकर कर्मचारियों को हथि’यार के ब’ल पर बंध’क बनाया और 55 किलोग्राम का सोना लू’ट लिया, जिसकी कीमत बीस करोड़ रुपये आं’की गई है। लू’ट का वि’रोध करने पर कर्मचारी के साथ मा’रपी’ट भी की। जानकारी के मुताबिक हाजीपुर के नगर था’ना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित मुथूट फाइनेंस की शाखा से 55 किलो सोना लू’ट लिया। घ’टना के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और मा’मले की तह’की’कात कर रहे हैं।

सबसे बड़ी बात है कि जिस जगदंबा अपार्टमेंट में मुथूट कंपनी की शाखा है, वो थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है।घ’टनास्थल पर प्रभारी एसपी मृ’त्युंजय कुमार, सदर डीएसपी राघव दयाल, महनार डीएसपी सहित नगर, सदर थाना के पदाधिकारी पहुंचे हैं, डीआइजी, आइजी के भी मौके पर पहुंचने की खबर है। जिले की सीमा को सील कर वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

पुरानी गंडक पुल पर सोनपुर जाने वाले सभी बाइक चालकों की तलाशी ली जा रही है।एसपी मृ’त्युंजय कुमार ने बताया कि कंपनी की तरफ से बताया गया है कि 55 किलो के सोने की लू’ट हुई है, मा’मले की जांच की जा रही है। घ’टना का पता चलते ही अ’पराधियों की गि’रफ्तारी के लिए छापेमा’री की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिर’फ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.