Breaking NewsCelebritiesEntertainmentLife Style

अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘Good News’ जिसमें उनका स्पर्म दिलजीत के साथ एक्सचेंज हो जाता है..

अक्षय कुमार इस साल ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्में रिलीज़ कर चुके हैं. इन सभी फिल्मों ने खूब पैसे बनाए, जो कि अक्षय के लिए गुड न्यूज़ है. उनकी अगली फिल्म जो आ रही है, उसका नाम भी ‘गुड न्यूज़’ ही है. ये फिल्म कई वजहों से चर्चा में है. पहली चीज़ है इसकी स्टारकास्ट. दूसरी इस फिल्म का सब्जेक्ट. और सबसे लेटेस्ट वजह ये है कि इस फिल्म के ट्रेलर का आना. आपको ट्रेलर एक मिनट को भले ही सभी मेनस्ट्रीम वाले मसलों से हटकर लगे लेकिन अक्षय कुमार के काम और किरदार में कोई खास अंतर नहीं है. खैर, ये सब बातें हम आराम से नीचे कर रहे हैं. सरकते चले आइए.ये फिल्म दो जोड़ों के बारे में है. दोनों का एक ही टाइटल है- बत्रा. पहला जोड़ा, जिनकी शादी को समय हो गया है लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद बच्चा नहीं हो रहा. और दूसरा न्यूली मैरिड कपल, जिनके साथ भी यही समस्या आ रही है. कोई रास्ता नज़र नहीं आने के बाद ये लोग डॉक्टर के पास जाते हैं.

इ’लाज के नाम पर इन्हें आईवीएफ (In vitro fertilisation) नाम के प्रोसेस के बारे में पता चलता है. इस प्रोसेस में होता ये है कि मर्द के स्पर्म को औरत के एग के साथ लेबोरेटरी में फर्टिलाइज़ किया जाता है. लेकिन यहां पर हॉस्पिटल स्टाफ दोनों के नाम में कंफ्यूज़ हो जाते हैं. दोनों मर्दों के स्पर्म एक-दूसरे की पत्नियों के साथ फर्टिलाइज़ होने लग जाते हैं. इसके बाद जो झोल-झाल शुरू होता है, वो पूरे ट्रेलर में चलता रहता है.‘गुड न्यूज़’ एक आउट ऑफ द बॉक्स टॉपिक के पास है. लीड में अक्षय कुमार हैं. धर्मा प्रोडक्शन की चकाचक पैकेजिंग है. मतलब फिल्म बॉक्स ऑफिस प्रूफ लग रही है. फिल्म में दिखने वाला एक कपल काफी अप टू डेट है. वहीं दूसरे कपल को प्रॉपर पंजाबी स्टीरियोटाइप के हवाले कर दिया गया. खैर, बात ये है कि फिल्म देखने में तो मज़ेदार लग रही है. लेकिन पूरी फिल्म या ट्रेलर में एक लाइन आपका मूड खराब कर सकती है.

जैसे इस ट्रेलर में भी एक सीन देखने को मिलता है, जहां अक्षय का किरदार, एक प्रेग्नेंट महिला का मज़ाक उड़ाता है. और वो भी बड़े अजीब से मसले पर. ये बहुत ऑब्जेक्शनेबल चीज़ है या नहीं इसमें घुसे बिना, ये सीन देखकर ठीक नहीं लगता. मतलब हर चीज़ में आपको एक रेगुलर अक्षय कुमार जोक क्यों इंसर्ट करना है. बाकी ओवरऑल मामला ठीक है. ‘गुड न्यूज़’ मजेदार वॉच लग रही है.फिल्म में मॉडर्न/ अर्बन कपल का रोल कर रहे हैं अक्षय कुमार और करीना कपूर. आखिरी बार अक्षय और करीना ‘कमबख्त इश्क’ में साथ दिखे थे. फुल-फ्लेज्ड रोल में. उसके बाद करीना, अक्षय की ‘गब्बर इज़ बैक’ और ‘ब्रदर्स’ में गेस्ट अपीयरेंस में दिख चुकी हैं. न्यूली मैरिड कपल के रोल में हैं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी. कियारा जहां आखिरी बार ‘कबीर सिंह’ में दिखाई दी थीं, वहीं दिलजीत की आखिरी फिल्म थी ‘अर्जुन पटियाला’. इन चारों के साथ उनके डॉक्टर के रोल में हैं आदिल हुसैन और नर्स के कैरेक्टर में हैं टिस्का चोपड़ा. टिस्का चोपड़ा को हम ‘तारे ज़मीन पर’ और ‘क़िस्सा’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. वहीं आदिल की दो फिल्में जो रिलीज़ तो नहीं हुई हैं लेकिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स के चक्कर काट रही हैं. वो दो फिल्में हैं ‘निर्वाणा इन’ और ‘राहगीर’.

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राज मेहता. राज इससे पहले कई फिल्मों में असोशिएट और असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. राज ‘कपूर एंड संस’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बेवकूफियां’ और ‘औरंगजेब’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ से वो बतौर असोशिएट डायरेक्टर जुड़े थे. ‘गुड न्यूज़’ से वो ऐज़ अ डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने बताया कि राज उनके प्रोडक्शन हाउस से लॉन्च होने वाले 16वें डायरेक्टर हैं.‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग 30 नवंबर, 2018 से मुंबई में शुरू हुई थी. लेकिन अक्षय और करीना ने जनवरी, 2019 में फिल्म की टीम को जॉइन किया. इस साल अप्रैल के पहले हफ्ते में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई थी. पहले इसकी रिलीज़ डेट 19 जुलाई 2019 बताई गई थी. लेकिन अब ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में लग रही है. इस फिल्म की रिलीज़ से सलमान खान का तगड़ा कनेक्शन है. पहली बात तो ये उनकी फिल्म ‘दबंग 3’ के ठीक एक हफ्ते बाद रिलीज़ हो रही है. इससे ‘दबंग 3’ को नुकसान उठाना पड़ेगा. और जिस दिन ये फिल्म रिलीज़ हो रही है, उस दिन सलमान खान का बर्थडे है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.