BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURSTATE

मुजफ्फरपुर : विधानसभा चुनाव में चित्रांशों की हो सीधी सहभागिता : चित्रगुप्त एसोसिएशन

आज सोमवार जी स्थानीय चित्रगुप्त एसोसिएशन के सभागार में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस प्रेस वार्ता में एसोसिएशन के संगठन मंत्री ने कहा की मुजफ्फरपुर विधानसभा में सबसे बड़ी आबादी हम कायस्थों की है और इस आधार पर इस विधानसभा में सबसे पहला ह’क़ हम चित्रांशों की उम्मी’दवारी का ही बनता है.

उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) और महागठबंधन (यूपीए) से आ’ग्रह किया की मुजफ्फरपुर विधानसभा में कायस्थों के ह’क़ की अवहे’लना न करें और अपने द’ल से चित्रांश को ही अपना उ’म्मीदवार बनायें.  चित्रगुप्त एसोसिएशन के महामंत्री अ. अजय नारायण सिन्हा ने कहा की यदि इन दोनों गठबं’धन से चित्रांशों को उम्मी’दवार नहीं बनाते हैं तो हमलोग मुजफ्फरपुर विधानसभा से स्वतंत्र चित्रांश उम्मी’दवार उता’रने पर भी वि’चार कर सकते हैं.

एसोसिएशन के सचिव सत्येंद्र कुमार पिंकू ने कहा की आज तक चित्रांशों ने एनडीए और यूपीए तथा निर्द’लीय प्रत्याशी को भी जि’ताने का काम किया है. परन्तु वर्तमान में हम अपनी सीधी सहभा’गिता चाहते हैं, क्योंकि हमारी आबादी यहाँ सबसे अधिक है. इस मौके पर मुख्य रूप से संजय कुमार, वरुण कुमार, कुमार सुनील, चक्रधर सिन्हा, शिशिर कुमार, मुकेश कुमार बुल्लू, नरेश प्रसाद, संतोष कुमार, हरेश्वर नाथ श्रीवास्तव, विजय कुमार, राकेश सम्राट, आलोक कुमार, उदय नारायण सिन्हा, अरविन्द कुमार, संजय कुमार सिन्हा आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.