BIHARBreaking NewsSTATE

राजनेताओं ने क्यों दान किया तेजस्वी के नाम अपनी करोड़ों की सम्पत्ति ?- उपमुख्यमंत्री

राजनेताओं ने क्यों दान किया तेजस्वी के नाम
अपनी करोड़ों की सम्पत्ति ?-उपमुख्यमंत्री* दान में करोड़ों की सम्पत्ति लेने वाले क्या बिहार के युवकों को भी ऐसा ही टिप्स देंगे?

पटना 28.09.2020

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद के युवराज तेजस्वी यादव से पूछा है कि क्या पार्टी के टिकट और मंत्री बनने के एवज में श्रीमती कांति सिंह और रघुनाथ झा ने पटना और गोपालगंज के अपने करोड़ों की कीमत के तीन मंजिला और दो मंजिला मकान उनके नाम दान नहीं कर दिया था? आपने तो टिकट देने और मंत्री बनाने के एवज में करोड़ की सम्पत्ति हासिल कर अपनी बेरोजगारी दूर कर ली, क्या इसी तरह का कोई टिप्स बिहार के युवकों को भी देने वाले हैं?

श्री मोदी ने पूछा कि क्या यह सच नहीं है कि लालू प्रसाद मई, 2004 में यूपीए-1 सरकार में रेलमंत्री बने। इसके मात्र सात माह बाद 6 जनवरी, 2005 को श्रीमती कांति सिंह ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव को पटना शहर के चित्तकोहड़ा स्थित अपनी 9.39 डिसमिल जमीन और उसमें बना तीन मंजिला मकान मुफ्त में गिफ्ट कर दिया? क्या कांति सिंह ने टिकट पाने और मंत्री बनने के लिए करोड़ों की सम्पत्ति का दान नहीं किया?

इसी प्रकार क्या मंत्री बनने के लिए ही 18 जून,2005 को रघुनाथ झा ने गोपालगंज में राष्ट्रीय राजमार्ग-28 से सटी अपनी करोड़ों की सम्पत्ति महज 8 लाख 75 हजार रुपये कीमत बता कर नाबालिग तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के नाम पर गिफ्ट नहीं कर दिया?आखिर तीन कट्ठा 2 धुर और 10 धुरकी राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे की जमीन और उसके 500 वर्गफीट में सारी सुविधाओं से सुसज्जित तीन मंजिला मकान एक राजनेता ने दान क्यों कर दिया?

क्या तेजस्वी बतायेंगे कि इन राजनेताओं ने अपनी सम्पत्ति खुशी से दान कर दिया या उन्हें टिकट पाने व मंत्री बनने के लिए मजबूरी में ऐसा करना पड़ा?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.