Breaking News

घूसखोर आपूर्ति पदाधिकारी गिरफ्तार, विजिलेंस की टीम ने 55 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा

बेतिया: बिहार के बेतिया में मझौलिया प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. विजिलेंस की टीम ने 55 हजार रुपये रिश्वत लेते एमओ को गिरफ्तार किया है. प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार को उनके आवास बेतिया नगर थाना क्षेत्र न्यू कॉलोनी से अहले सुबह निगरानी विभाग की टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया. टीम उन्हें अपने साथ लेकर पटना के लिए रवाना हो गई है.

दरअसल आवेदक अजीत कुमार ओझा ने निगरानी विभाग को आवेदन दिया था कि एमओ शैलेंद्र कुमार के द्वारा उनसे 55 हजार की बड़ी राशि रिश्वत में मांगी जा रही है. लाइसेंस देने के नाम पर उनसे रिश्वत मांगी जा रही है. जिसके बाद निगरानी विभाग की टीम ने जाल बिछाया और आज बुधवार को अलहे सुबह एमओ शैलेंद्र कुमार को 55 हजार रूपये के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

निगरानी विभाग के डीएसपी सुजीत कुमार सागर ने बताया है कि रिश्वतखोर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. आवेदक अजीत कुमार ओझा के पिता अर्जुन कुमार ओझा जन वितरण प्रणाली चलाते हैं. किसी त्रुटी को छिपाने के लिए मझौलिया प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी शैलेंद्र कुमार ने 55 हजार रुपये के रिश्वत की मांग की थी. इन्हें पटना मुख्यालय ले जाया जा रहा है. वहां से इनको न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.