Breaking News

मुजफ्फरपुर में 29 वर्षीय महिला की मौ’त:पोखर से उपलाता मिला श’व, ससुराल पक्ष पर लगा हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुर में 29 वर्षीय महिला की मौत हो है। उसका शव पोखर से उपलाता मिला। मामला सकरा थाना क्षेत्र के गनीपुर बेझा का है।जहा इलाके के ही एक पोखर से महिला का शव बरामद हुआ है। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मृतक महिला की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के गनीपुर वेझा निवासी मोहम्मद अली हुसैन की 29 वर्षीय पत्नी गुड़िया खातून के रूप में हुई है। मृतक महिला का पति मोहम्मद अली हुसैन हैदराबाद में रहकर टायर का काम करता है। घटना के बाद लोगो ने मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दिया।

सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। मामले में मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया कि गुड़िया खातून की शादी 9 वर्ष पूर्व हुई थी। उसकी शादी सकरा के गन्निपुर बेझा निवासी मोहम्मद अली हुसैन के साथ हुई थी। उसकी दो बेटी है। वही शादी के कुछ दिनों के बाद सब कुछ ठीक-ठाक रहा। लेकिन, शादी के कुछ महीने बाद से बेटी को लगातार प्रताड़ित करने लगे। मायके से 20 हजार से 30 हजार रुपए की मांग कर लाने के लिए कहा जाने लगा।

वहीं पैसा मांग कर नहीं लाने पर अक्सर महिला के साथ मारपीट की जाती थी। करीब 14 दिन पहले गुड़िया खातून अपने भाई की शादी में मायके वैशाली जिला के सुमेरगंज गई हुई थी। महिला के पति मोहम्मद अली हुसैन अपने ससुराल पहुंचे। वहां भी मृतक महिला गुड़िया खातून को धमकी दी। फिर वहां से गुड़िया खातून को समझा-बुझाकर अपने साथ घर ले गया। जिसके बाद 2 दिनों पूर्व गुड़िया अपने घर से लापता थी। वहीं ससुराल पक्ष के लोग गुड़िया की हत्या कर दिया। उसके बाद खोजने में जुट गए थे। मामले में सकरा पुलिस का कहना है की घटना की जांच की जा रही है। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.