Breaking News

मुजफ्फरपुर में ब’दमाशों ने चालक को मा’री गो’ली:बाइक सवार अप’राधियों ने स्कॉर्पियो का गेट खोलकर की फायरिंग

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र स्थित बीबीगंज नंदपुरी मोहल्ले में मंगलवार देर रात बाइक सवार अपराधियों ने एक स्कॉर्पियो का गेट खोलकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना मे स्कॉर्पियो चालक प्रशांत कुमार झा को पेट के नीचले हिस्से में गोली लग गई। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि, स्कार्पियो मे सवार एक नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी के पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार बाल बाल बच गये।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। लोगो ने मामले की जानकारी सदर थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने घटनास्थल की छानबिन की। लोगो की मदद से घायल को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चालक की स्थिति गंभीर बनी हुईहै।

इधर, पुलिस को आशंका है कि रोडरेज में बुलेट सवार युवकों ने स्कॉर्पियो को घेरकर रोका और फिर गेट खोलकर गोली मार दी होगी। घटना स्थल वैशाली सांसद वीणा देवी और एमएलसी दिनेश सिंह का आवास से कुछ दूरी पर बताया गया है। प्रशांत के भाई टिंकू झा ने गोली मारने की बात की पुष्टि की है। बताया कि उसकी स्थिति गंभीर बनी हुयी है। वे लोग सदर थाना के बीबी गंज का रहने वाला है। मामले मे थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि पुलिस घटनास्थल और अस्पताल दोनों जगह पहुंच चुकी है। घायल बहुत कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। उसपर सवार व्यक्ति उसके इलाज में जुटा हुआ है। स्थिति सामान्य होने पर जख्मी से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.