Breaking News

मां से मा’रपी’ट का विरोध किया तो…बेटी का काटा गला:मुजफ्फरपुर में पिता ने धड़ से अलग किया सिर; पूरे आंगन में फैला था खून

मुजफ्फरपुर में एक पिता ने अपनी ही बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। आरोपी पिता अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ा करता था। घटना वाली दिन भी वो बेवजह लड़ाई कर रहा था, जिसका 13 साल की बेटी ने विरोध किया था। इसी बात पर पिता ने दबिया उठाया और उसके गले पर वार कर दिया। फिर मौके से फरार हो गया।l/

पूरा मामला जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के सहमलवा गांव का है। रविवार को घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर बरूराज थानेदार राजकुमार मौके पर पहुंचे। परिजन से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृत किशोरी की पहचान गोनू भगत की बेटी खुशी कुमारी (15) के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में छिपा हुआ था आरोपी पिता

उसकी मां रिंकू देवी ने पिता गोनु भगत पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है। आरोपी घर के बगल में एक खेत में छिपा हुआ था। जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। फिलहाल उसे जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

आरोपी गोनू की पत्नी ने बताया कि अक्सर वह शराब के नशे में रहता था। रविवार शाम वह छठ पूजा का सामान लेकर वह शराब के नशे में घर आए और बेवजह झगड़ा करने लगे। मारपीट भी की। खुशी ने इसका विरोध किया और कहा कि पापा क्यों बिना बात के मम्मी को मार रहे हैं। वह व्रत की है। इसी को लेकर दोनों पिता-बेटी में कहासुनी होने लगी। इसी पर पिता ने दबिया उठाया और गला काट दिया। इससे पूरे आंगन में खून फैल गया। उसकी मां चीखने लगी तो आरोपी वहां से भाग निकला।

हत्या के बाद पूरे आंगन में खून फैल गया था।

हत्या के बाद पूरे आंगन में खून फैल गया था।

100 रुपए मांगने की बात

घटना को लेकर एक और बात सामने आ रही है कि खुशी ने अपने पिता से सौ रुपए सामान खरीदने या मेला घूमने के लिए मांगे थे लेकिन, वह नशे की हालत में था। रुपए देने से मना कर दिया। इस पर खुशी ने पिता को कुछ कह दिया था। जिस कारण वह आवेश में आ गया। घर में रखा दबिया उठाया और उसका गला काटकर हत्या कर दी। हालांकि उसकी मां ने रुपए के विवाद से इनकार किया है। इधर, थानेदार राजकुमार का कहना है कि परिजन के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.