Breaking News

सारण के लाल को मिला दादा साहेब फाल्के उत्कृष्ट अवार्ड:OTT निर्देशन के क्षेत्र में मिला पुरस्कार

छपरा के युवक को मुम्बई में दादा साहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड मिलने के बाद पैतृक गांव में खुशी की लहर है। दादा साहेब फाल्के उत्कृष्टता पुरस्कार 2022 छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के बाबू के छपिया गांव निवासी ओम प्रकाश सिंह के पुत्र सुमित कुमार सिंह को तुम बिन-द पूनम झावर शो के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ ओटीटी वेब सीरीज निर्देशक के लिए दिया गया हो।

भारतीय सिनेमा के पितामह को समर्पित, दादा साहब फाल्के उत्कृष्टता पुरस्कार हर साल मनोरंजन उद्योग को विभिन्न श्रेणियों में उत्कृष्ट योगदान को मान्यता देने के लिए दिए जाते हैं वेब श्रृंखला “तुम बिन: द पूनम झावर शो” प्रभावी रूप से उस प्रेम की गतिशीलता पर ले जाती है जो एक महिला महसूस करती है जब वह अपने जीवन में अपने सपनों के चरित्र को याद करती है।

यह अपने सपनों के प्रेमी के बारे में एक खूबसूरत लड़की की कल्पना की तरह है और अपने सपनों के प्यार को खोजने के लिए अपनी यात्रा में चरित्र द्वारा सामना किए गए प्यार में कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे हैं। मुख्य किरदार खूबसूरत अभिनेत्री पूनम झावेर ने निभाया है और उन्होंने किरदार के साथ न्याय किया है। प्रसिद्ध भारतीय अंतरराष्ट्रीय अभिनेता, कबीर बेदी से पुरस्कार प्राप्त करने के बाद फोन पर निर्देशक सुमित कुमार सिंह ने कहा, “मैं इस वर्ष के सर्वश्रेष्ठ ओटीटी निदेशक के लिए दादा साहेब फाल्के उत्कृष्टता पुरस्कार के लिए मुझे पर विचार करने के लिए सभी जूरी सदस्यों को धन्यवाद देना चाहता हूं।” कबीर बेदी सर जैसे उद्योग जगत के दिग्गजों से पुरस्कार प्राप्त करने से मुझे और अधिक सार्थक काम करने की प्रेरणा मिलेगी।

पिता ओम प्रकाश सिंह ग्रामीण स्तर पर दवा व्यापारी हैं उन्होंने बताया कि सुमित दो भाइयों ने बड़ा है और ग्रामीण स्तर पर प्रारंभिक शिक्षा कर मुजफ्फरपुर लंगट सिंह महाविद्यालय से उच्च डिग्री प्राप्त कर फिल्म क्षेत्र में मुंबई चला गया। जहां उसने दर्जनों फिल्में बनाई हैं। वहीं उसकी मुंबई में एंड कंपनी भी हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.