Breaking NewsUTTAR PRADESH

नहीं हुई छे’ड़छाड़ के आ’रोपियों की गि’रफ्तारी तो महिला ने थाने के गेट पर लगा ली खुद को आ’ग, गंभी’र

उत्तर प्रदेश के मथुरा में ‘छेड़’छाड़ के आरो’पियों की गिर’फ्तारी न होने से नाराज महिला ने आत्मह’त्या की कोशिश है. पी’ड़ित महिला ने थाने के गेट पर ये कदम उठाया. इस घट’ना के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़’कंप मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मथुरा के थाना राया इलाके के गांव गैयरा निवासी 35 वर्षीय महिला के साथ चार वर्ष पहले गांव के ही दो लोगों द्वारा छेड़’छाड़ की गई थी, जिसका मुकदमा थाना राया में दर्ज हुआ था. 

पीड़िता के पति का कहना है कि दबंगों द्वारा उस मामले में राजीनामा करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. चार साल तक मामले पर कोई भी कार्रवाई न होने के कारण पत्नी ने यह कदम उठा लिया. उसने थाना राया के गेट के पास अपने शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली. 

वहीं, महिला द्वारा ऐसा कदम उठाए जाने के तुरंत बाद ही थाना परिसर में चीख पुकार मच गई. फौरन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आग बुझाई. इसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे गंभीर हालात में आगरा रेफर कर दिया गया है.

इधर, एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है राया इलाके में रहने वाली महिला प्रार्थना पत्र देने आई हुई थी. उनके पति के अनुसार उन्होंने अपनी पत्नी को आग लगाते हुए देखा था. उनका कहना है कि इनका गांव के कुछ लोगों से पुराना विवाद चल रहा है जिसमें कुछ अभियोग भी पंजीकृत हैं. एसपी देहात द्वारा मामले की जांच की जा रही है. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.