Breaking NewsMAHARASHTRA

शिवसेना MLA के बि’गड़े बोल, कहा- मुझे कोरोना वायरस मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता

मुंबई. शिवसेना के विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खि’लाफ आप’त्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है. बुलढाना के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि अगर उन्हें कोरोना वायरस के मिलते, तो वह उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता. आपको बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे प्रभावित होने वाला राज्य है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र पर पड़ा है. वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में महाविकास आघाडी सरकार अब तक कोरोना की रोकथाम करने में नाकाम रही है, लेकिन उनके विधायक अपनी जुबान से विपक्ष के खिलाफ कड़वी बातें बोल रहे हैं.

ऐसे समय में जबकि राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और सरकार को इस महामारी पर अंकुश लगाने के उपाय करने चाहिए, उनके विधायक व मंत्री विपक्ष के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस के अब तक के सर्वाधिक 67,123 नए मामले सामने आए थे. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अब राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 37,70,707 हो गए. इसके अलावा, राज्य में महामा’री के कारण 419 मौ’तें हुईं, जिसने मृ’तकों की संख्या बढ़कर 59,970 हो गई. राज्य में शुक्रवार को 63,729 मामले आए थे.

विभाग ने कहा कि दिन के दौरान 56,783 रो’गियों को छुट्टी दी गई, जिससे राज्य में अब तक ठीक हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 30,61,174 हो गई. महाराष्ट्र में अब उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 6,47,933 हो गई. मुंबई में 8,811 नए मामले और 51 मौ’तें हुईं, जिससे शहर में संक्र’मण के कुल मामले बढ़कर 5,71,018 हो गए और मृ’तकों की संख्या 12,301 हो गई. कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए दिन के दौरान की गईं 2,72,035 जांचों के साथ, महाराष्ट्र में अब तक जांच की गईं नमूनों की संख्या बढ़कर 2,35,80,913 हो गई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.