BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

मछली-भात कम पड़ी तो खा ली ज’हर : घर में बनी थी मछली, कम पड़ गई तो दंपति के बीच हो गया वि’वाद, पत्नी ने गु’स्से में दे दी जान

भागलपुर में एक पति को मछली लाना उस समय महंगा पड़ गया, जब मछली बनाने और बच्चों को खिलाने के बाद मछली कम पड़ जाने से नाराज होकर पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मामला मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के गुलाहु गांव का है। मृतका कुंदन मंडल की 30 वर्षीया पत्नी सारा देवी बताई जाती है।

घटना के संबंध में मृतका के पति कुंदन मंडल ने बताया कि बुधवार की दोपहर उसने बाजार से 3 किलो मछली खरीद कर लाई। पत्नी सारा देवी ने बड़े ही प्यार से मछली-भात बनाया और अपने चारों बच्चों को खिलाया। उसने खुद भी खाया, लेकिन उसके खाने के बाद मछली कम पड़ गई उसने अपने पति से कहा कि मछली थोड़ी-सी ही बची है, उसे आप भी खा लीजिए। कुंदन मंडल ने बताया कि उसने पत्नी से कहा कि कोई बात नहीं, मैं बाजार से शाम में और मछली ले आऊंगा, जो बची है वह तुम ही खा लो। यह कहकर वह खेत चला गया। पत्नी ने इस बात को दिल पर ले लिया और जहर खा ली।

अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम
जहर खाने के बाद सारा देवी की हालत बिगड़ने लगी तो उसके बच्चों ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना उसके पति कुंदन मं’डल को दी और सारा को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसकी मौ’त हो गई। फिलहाल पुलिस जांच प्रक्रिया में जुट गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.