AURANGABADBIHARBreaking NewsCRIMESTATE

शिक्षक ने स्टूडेंट के साथ किया रे’प, पी’ड़िता ने खुद को लगाईं आ’ग, बोली- संडे को जब’रदस्ती बुलाता था

AURANGABAD :  जिले से एक ऐसी घट’ना सामने आई है, जिसने सबको है’रान कर दिया है. एक शिक्षक ने अपनी छात्रा के साथ बला’त्कार जैसी घि’नौनी घट’ना को अंजाम दिया है. इस घ’टना के बाद पीड़ि’ता खुद को आग लगा ली है. उसकी इ’लाज चल रही है. इस मामले को लेकर पुलिस में शि’कायत की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

घ’टना बिहार के औरंगाबाद जिले की है. जहां हसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में छात्रा के साथ बला’त्कार की घट’ना सामने आई है. रे’प का आ’रोप पी’ड़िता ने अपने ही कोचिंग टीचर के ऊपर लगाया है. पीड़िता ने बताया कि शिक्षक छठ पूजा का प्रसाद खाने के बहाने उसके घर आया और फिर अकेला पाकर उसने गलत काम किया.

नाबालिग पीड़ि’त छात्रा ने बताया कि आ’रोपी टीचर संडे को भी कोचिंग में जब’रदस्ती बुलाता था. छुट्टी के दिन कोचिंग में नहीं जाने को लेकर शिक्षक उसकी पि’टाई भी करता था. पी’ड़िता ने बताया कि वह इस घ’टना को सहन नहीं कर पाई और उसने किरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया.

जब परिजनों ने पी’ड़िता को लेकर रेफ’रल अस्पताल हसपुरा पहूंचे, उसके बाद यह मामला प्रकाश में आया. आ’रोप यह भी है कि परिजन पुलिस को सूचना देते रहे, लेकिन 6 घन्टे बाद भी पुलिस फर्ज ब्यान लेने नही पहुँची. जिसके कारण अस्पताल के फर्श पर बिना इलाज के 6 घण्टो से अधिक छोड़ दिया गया. जब मीडिया घटना की कवरेज करने गई तो पुलिस भी हरकत में आई.

आरोपी शिक्षक थाना क्षेत्र के खुटहन गांव निवासी रंजन कुमार है. वह पचरुखीया बाजार में ग्लोबल इंसिच्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में कम्प्यूटर का क्लास लेता था. जो कई बार संस्थान में ही अपनी हवश का शिकार बनाने की कोसिस की ,लेकिन छात्रा समझ नही पाई. तो छठ में प्रसाद का बहाना बनाकर आ’रोपी टीचर ने छात्रा के घर जाकर उसके साथ है’वानियत की.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.