Breaking News

पहलेजा घाट से दंड करते हुए रवाना हुआ शिवभक्त:65 किलोमीटर की दूरी तय करेगा, बाबा गरीबनाथ मंदिर में करेगा जलाभिषेक

सावन की दूसरी सोमवारी के मौके पर पहलेजा गंगा घाट से एक शिवभक्त दंड करते हुए अपने परिवार के सदस्यों के साथ आज मुजफ्फरपुर के बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के लिए रवाना हुआ। शिव भक्त वैशाली जिले के गोरौल प्रखंड क्षेत्र के महम्मदपुर निवासी बच्चन भगत मालाकर अपने 11 वर्षीय पुत्र अमन राज,पत्नी सरीता देवी,भाभी विभा देवी और भतीजा विक्रम कुमार, प्रमोद कुमार के साथ दंड करते हुए रवाना हुआ।

शिव भक्त बच्चन भगत मालाकर के मुताबिक पुत्र अमन राज को बचपन मे बीमारी हो गया था पटना में इलाज चल रहा उसी दौरान उन्होंने बाबा गरीबनाथ से मन्नत मांगे थे कि पुत्र का बीमारी ठीक हो जाएगा तो मैं दंड करते हुए बाबा के दरबार मे जलाभिषेक अपने परिवार के साथ करेंगे,उन्होंने कहा कि मन्नते पूरी हुई है तो मैं बाबा के दरवार में जा रहे है। शिव भक्त ने पहलेजा गंगा घाट से पवित्र स्नान,पूजा अर्चना कर अपने पुत्र और परिवार के सदस्यों के साथ रवाना हुआ।

इस दौरान देखने के लिए जगह जगह लोगो की भीड़ लगी रही वही लोगों ने शिव भक्त को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान भक्तिमय का वातावरण बना रहा। शिव भक्त पहलेजा गंगा घाट से सोनपुर,हाजीपुर, सराय,भगवानपुर,गोरौल, तुर्की होते हुए सोमवार को बाबा गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक करेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.