Breaking News

सर्जरी कर युवक के प्राइवेट पार्ट से निकाली गई बोतल:PMCH में 14 डॉक्टरों की 14 सदस्यीय टीम ने किया आपरेशन

PMCH में 5 सर्जन और 2 एनेस्थीसिया डॉक्टरों की टीम ने सफलतापूर्वक सर्जरी कर 24 वर्षीय युवक के प्राइवेट पार्ट से बोतल निकाला है। डॉक्टर बताया कि पीएमसीएच में मंगलवार देर रात सर्जरी विभाग इमरजेंसी में एक मरीज नौतन,पश्चिम चंपारण से आए थे। उनके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। वो काफी दर्द में थे। मरीज को शौच न होने के कारण दिक्कत हो रही थी और इन्फेक्शन भी था।

डॉक्टर ने कहा कि मरीज ने बताया कि उसके साथ मारपीट की घटना हुई है। मारपीट के दौरान ही उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाली गई है। यह घटना उसके साथ सोमवार को सुबह सुबह हुई थी। इलाज के लिए मरीज पहले बेतिया मेडिकल कॉलेज गया, वहां प्राथमिक इलाज कर उस चीज को निकलने की कोशिश की गई। लेकिन वो असफल रहा। उसको बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डॉक्टर ने बताया कि यहां आने पर मरीज की जांच की गई और तुरंत ऑपरेशन कर बोतल निकाला गया। ऑपरेशन के लिए इमरजेंसी में 14 सदस्यीय टीम को गठित किया गया। मरीज फिलहाल आईसीयू में एडमिट है।

ढाई घंटे तक चला ऑपरेशन
यह ऑपरेशन एचओडी उमाशंकर की देखरेख में किया गया। इस ऑपरेशन में डॉक्टर आर प्रसाद, डॉक्टर मोटाल अहमद, डॉक्टर कृष्णा पांडे, डॉ अनुज, डॉ सबीतुल्ला, डॉ गौरव, डॉ प्रवीण और डॉक्टर सौरव मौजूद रहे। लगभग ढाई घंटे तक ऑपरेशन चला इसके बाद मरीज की जान बचाई गई।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.