Breaking News

कैंसर पीड़ित युवक की गला रेत कर हत्या:घर के कमरे में बिछावन पर मिला शव

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के आलमपुर कोदरिया वार्ड-1 मुहल्ला में बुधवार को एक युवक का शव घर के कमरे में मिलने से क्षेत्र से सनसनी फैल गई। युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। युवक की पहचान गांव के मोहम्मद नथुनी मियां के पुत्र मोहम्मद शहीद (35) के रूप में की गई है। बताया गया है कि युवक 8 सालों से कैंसर रोग से पीड़ित था। उधर, घटना की सूचना पर विभूतिपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।

युवक मोहम्मद शहीद बीमार होने के बाद अपने मुख्य घर से अलग एक कमरा में रहता था। उसकी पत्नी इशरत बेगम और बच्चे दो महीना पूर्व मायके चली गई थी। इन दिनों वह अकेला ही था। बुधवार को काफी देर तक जब मोहम्मद शहीद का कमरा नहीं खुला तो दिन के करीब 12 बजे उसकी मां उसके कमरे पर पहुंची। लेकिन कोई सुगबुगाहट नहीं होने पर उसके किवाड़ को खोला तो देखा मोहम्मद शहीद का गला रेता हुआ है। उसकी मौत हो चुकी है।

उधर, विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि मामले की जानकारी पर पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया है। संभव है कि युवक कैंसर बीमारी से तंग होकर खुद भी गला रेत लिया होगा। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है लेकिन घाव देखने से लगता है कि यह खुद संभव नहीं है।

2 महीना पहले पत्नी और बच्चे गए हुए थे ननिहाल
युवक की पत्नी और उसके दो बच्चे हैं। दो महीना पूर्व मोहम्मद शहीद की पत्नी इशरत और उनका एक बेटा और एक बेटी अपने ननिहाल गई हुई थी। इस कारण मोहम्मद शहीद घर पर अकेला ही रहता था। परिवार के लोग भी मान रहे हैं कि युवक ने खुद अपना गला रेत लिया है। क्योंकि वह बीमारी के कारण काफी परेशान था।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.