Breaking News

जदयू के कई नेता बीजेपी में शामिल हुए:मुजफ्फरपुर में जदयू की प्रदेश सचिव बीजेपी के साथ आई, साथ में कई नेता भी

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को एक और झटका लगा है। मुजफ्फरपुर के एक विवाह भवन में आयोजित मिलन समारोह में जदयू की प्रदेश सचिव राशी खत्री एवं मुजफ्फरपुर जदयू महानगर महासचिव अनुभव मुकेश महता के नेतृत्व में महानगर जदयू के दर्जनों पदाधिकारी सहित जदयू की सैंकड़ो महिला कार्यकर्ता ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

भाजपा की सदस्यता दिलाई गई

भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने इन सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई । इस दौरान जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, पूर्व मंत्री रामसूरत राय, कुढ़नी विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, पूर्व विधान पार्षद गीता देवी ने सभी का भाजपा का प्रतिक चिन्ह अंगवस्त्र व पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया ।

राशी खत्री ने बताया कि मैं आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मैं इस पार्टी को बहुत आगे तक ले जाऊंगी। मैंने जिलाध्यक्ष रंजन कुमार और पूर्व मंत्री रामसूरत राय के नेतृत्व में सदस्यता ग्रहण करके काफी खुश हूं। और आगे सैकड़ों महिलाओं को बीजेपी में शामिल करूंगी।

मिलन समारोह का आयोजन किया गया था

भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि आज मुजफ्फरपुर में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मिलन समारोह का आयोजन किया गया था। इस मिलन समारोह में जदयू की प्रदेश सचिव राशी खत्री एवं जदयू महानगर नेता मुकेश महता के साथ सैकड़ों महिला और पुरुष बीजेपी को सदस्यता ग्रहण किए है। भाजपा किसी व्यक्ति विशेष की पार्टी नहीं है, यह पार्टी एक परिवार की तरह है और भाजपा परिवार दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों के लिए गर्व एवं हर्ष की बात है कि वो विश्व की सबसे बड़ी पार्टी में शामिल हो रहे हैं और इस पार्टी के नेता विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता है। राशी खत्री के भाजपा से जुड़ने के बाद आने वाले दिनों में काफी महिलाएं पार्टी में शामिल होंगी।

जदयू में महिलाओं का सम्मान नहीं

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और औराई के विधायक रामसूरत राय ने कहा कि जदयू में महिलाओं का सम्मान नहीं होता है इसी कारण राशी खत्री बीजेपी में शामिल हो रही है। भाजपा एक परिवार की तरह है जहां सभी वर्ग,समाज और धर्म के लोगों को जगह मिलती है। बिहार के अंदर हर जिले में लोग भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। क्षेत्रीय पार्टी से लोगों का विश्वास समाप्त हो चुका है।

जनता दल यूनाइटेड महानगर से भाजपा में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से लालमणि देवी जिला उपाध्यक्ष, पूनम देवी सचिव , कांति देवी उपाध्यक्ष, मोनिका अरोड़ा सचिव, संगीता वर्मा महासचिव, सीमा श्रीवास्तव उपाध्यक्ष, रामकली देवी महासचिव, रुपा श्रीवास्तव महासचिव, सुधा कर्ण सचिव, मालती देवी सचिव, किरण देवी सचिव के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.