Breaking News

नवगछिया में दरोगा से हथियार के बल पर लूट:बाइक और केस डायरी की हुई लूट

भागलपुर के नवगछिया पुलिस जिला में खरीक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप दरोगा से ही लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। दो बाइक पर सवार छह अपराधियों ने नवगछिया आदर्श थाना के दारोगा उमाशंकर सिंह से पिस्टल की नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है

दरोगा की बाइक, केस डायरी, मोबाइल लूट लिया गया है। बिहपुर थाने से दारोगा लौट रहे थे, तभी अचानक से अपराधियों ने बाइक को रोक कर हथियार के नोंक पर दरोगा से सभी चीज लूट लिया। घटना गुरुवार की रात करीब 9 बजे हुई थी।

दो अपराधियों को किया गया गिरफ्तार

नवगछिया एसपी सुशान्त कुमार सरोज ने शुक्रवार की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि छह अपराधियों द्वारा नवगछिया थाना में पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक उमाशंकर सिंह से हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की है। मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर लूटी गई बाइक, मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया है।

इस मामले में शुक्रवार की सुबह दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन, खरीक गांव के पुलिस को घेर लिया। इसके बाद जबरन आरोपियों को छुड़ा लिया। एसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है।

पूर्व में कई बार उस जगह पर हो चुकी है लूट

पूर्व में भी इस जगह पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। एसपी ने बताया कि गश्ती उस क्षेत्र में बढ़ाई जाएगी। ताकि किसी लूट जैसी घटना पर रोक लगेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.