Breaking News

मुजफ्फरपुर में कारोबारी के मुंशी से 3.5 लाख की लूट:बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम,

मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने राशन कारोबारी के मुंशी से 3.5 लाख रुपए लूट लिए। मामला जिले के करजा थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग में स्थित नरहर सराय के समीप की है। यहां एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने पहले मुंशी को धक्का मार कर गिरा दिया। फिर पिस्तौल दिखाकर पैसे की मांग की।विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी।

जमीन का भी कारोबार

अपराधियों ने बाइक की डिक्की में रखा पैसा लेकर चलते बने। जानकारी के अनुसार पप्पू गुप्ता नाम के व्यवसाई जो जिले के कांटी थाना इलाके के रहने वाले हैं। वह राशन का व्यवसाय के साथ-साथ जमीन का भी कारोबार करते हैं। साथ ही, पैक्स अध्यक्ष भी हैं। उनके मुंशी मीनापुर निवासी बिरेंद्र किशोर राय है। वह कांटी और मड़वन इलाके से पैसा कलेक्शन करके वापस हो रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

जांच में जुटी पुलिस

लूट की सूचना मिलने के बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे। पूरे मामले की तहकीकात शुरू की। पीड़ित से पूछताछ के बाद आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली।

वहीं, इस मामले पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक व्यवसाई के मुंशी से लूट की घटना हुई है। पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। पीड़ित बता रहे थे कि उनके बाइक के डिक्की में साढ़े तीन लाख रुपये थे। बाइक सहित अपराधियों ने लेकर भागा है। जल्दी ही इस पूरे कांड का उद्भेदन होगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.