Breaking News

मुजफ्फरपुर की खुशी के बारे में बताने पर मिलेगा इनाम:25 महीने से लापता है मासूम, जानकारी देने वाले को CBI देगी 5 लाख रुपए

मुजफ्फरपुर से लापता हुई खुशी कुमारी का 25 महीने बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। खुशी कहां है? किस हाल में है? आज तक इस बारे में कोई लीड नहीं मिली। जबकि, इस बच्ची की तलाश में सेंट्रल एजेंसी CBI पिछले कई महीनों से जुटी थी। CBI ने ही पटना में केस दर्ज किया था। पहले मुजफ्फरपुर पुलिस और बाद में CBI, 2 साल की जांच के बाद अब तक लापता खुशी के बारे में कोई ठोस सबूत किसी को नहीं मिल सका है। इसलिए अब केंद्रीय जांच एजेंसी ने पब्लिक की मदद लेने की कवायद शुरू की है।

आम जनता की चाहिए मदद

खुशी की तलाश में अब CBI को आम जनता के मदद की जरूरत है। इसके लिए गुरुवार को CBI ने एक बड़े इनाम की घोषणा की है। लापता खुशी के बारे में जानकारी देने वाले को 5 लाख रुपए का इनाम CBI की तरफ से दिया जाएगा। इस संबंध में आधिकारिक तौर पर ऐलान किया गया है।

जनता से अपील की गई है कि अगर इस लापता बच्ची के बारे में कोई ठोस जानकारी किसी को मिलती है तो वो पटना स्थित CBI के स्पेशल क्राइम ब्रांच के फोन नंबर – 0612-2239711/ 91407514488 पर कॉल कर दे सकते हैं। साथ ही इसके ईमेल आईडी hobscpat@cbi.gov.in पर मेल कर और वेबसाइट http://www.cbi.nic.in पर जाकर भी जानकारी दे सकते हैं।

तब 5 साल 7 महीने की थी खुशी

खुशी का घर मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना के तहत पवरिया टोला में है। इस इलाके के रहने वाले राजन साह और मेनका देवी की बेटी है। 16 फरवरी 2021 को खुशी रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। उस वक्त इस मासूम बच्ची की उम्र 5 साल 7 महीने की थी। कई महीनों की तलाश के बाद जब जिला पुलिस इस बच्ची का पता नहीं लगा पाई तो फिर जिम्मेवारी CBI को सौंप दी गई। 2022 में पटना में CBI के स्पेशल क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज कर अपनी पड़ताल शुरू की थी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.