Breaking News

गया में वृद्ध की गला का’टकर ह’त्या:ओझा-गुणी के आरोप में हुई घटना, रात से लापता था घर से

गया में ओझगुणी के आरोप में एक वृद्ध की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। मामला सोमवार का जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव का है। वहीं, मृतक की पहचान नगमा पंचायत के मोहनपुर गांव निवासी 60 वर्षीय कृष्णा भारती के रूप में हुई है। परिजनों ने ओझगुणी के चक्कर में हत्या की आशंका जताई है।

ग्रामीणों ने शव को गांव के पास के ही बधार से बरामद किया है। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी। निर्मम हत्या व शव मिलने से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। हत्या की सूचना के बाद इमामगंज थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुटी हुई है। इसमें साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल भेज दिया है।

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी रीता देवी ने बताया कि उनके पति बरसों से ओझा गुनी का काम किया करते हैं। रविवार की शाम किसी व्यक्ति का फोन आया कि आप हमारे यहां ओझा गुनी करने के लिए आइए। इसके बाद उन्होंने घर से निकले थे, जो देर शाम तक नहीं लौटे। अंत में हमलोगों ने इधर काफी खोजबीन किए।

पत्नी ने बताया- उनके मोबाइल पर फोन भी लगाया, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अंधेरा हो जाने के कारण कुछ नहीं कर पाए। जब आज सुबह नींद टूटी तो गांव के लोगों के द्वारा पता चला कि आपके पति का शव गांव स्थित बधार के आहार में खून से लथपथ फेंका हुआ है। शव को किसी धारदार हथियार से काटकर अलग किया हुआ था।

वहीं, इस संबंध में इमामगंज थानाध्यक्ष उदय शंकर ने बताया कि थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के वृद्ध की अज्ञात लोगों द्वारा धारदार हथियार से गला काट हत्या कर दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। अनुसंधान जारी है। प्रथम दृष्टया ओझा गुनी को लेकर ही हत्या करने का मामला सामने आया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.