Breaking News

सीवान में महिला की चाकू गो’दकर ह’त्या:साइकिल चो’री का विरोध करने पर बदमाशों ने मारा चाकू

सीवान में मंगलवार की शाम करीब 6:30 बजे साइकिल चोरी का विरोध करने पर दबंगों ने एक महिला की चाकू गोदकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। घटना जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के कापियां गांव की है। घटना में मृतका की पहचान कापियां गांव निवासी राम नारायण सिंह की 50 वर्षीय पत्नी रामावती देवी के रूप में हुई है।

वही चाकू घोंप कर हत्या करने का आरोप गांव के ही दो युवक अनूप यादव और रमेश यादव पर लगा है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची महाराजगंज थाने की पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वहीं घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

दरअसल घटना के संबंध में मृतका की भतीजी ऋतु सिंह ने बताया कि उनके दरवाजे के सामने से दो रोज पूर्व आरोपी ने एक साइकिल की चोरी कर ली थी। जिसके बाद उसने आरोपी को इसके बाद चोरी करते हुए पकड़े जाने पर स्थानीय थाने में शिकायत करने की बात कही थी। इसी विवाद में आरोपी ने महिला को पीछे से चाकू घोंप दिया। घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय महाराजगंज प्राथमिक अस्पताल में इलाज कराने के लिए महिला को भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मिला को मृत घोषित कर दिया।

इधर घटना के बाद मृतका के परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है। घटना में पीड़िता ऋतु ने बताया कि उसकी बड़ी मां एक निजी विद्यालय में शिक्षिका है। मकान के सामने मंदिर के दरवाजे पर बैठी थी इसी दौरान आरोपी ने पीछे से चाकू से कई बार हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया महिला के चीखने चिल्लाने के बाद परिवार के लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे।

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक के परिजनों को आश्वासन दी गई है। पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेकर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.