Breaking News

सरस्वती पूजा का चंदा नहीं दिया….तो पी’टकर ह’त्या:नवादा में ड्राइवर से मांगे 1000, वो 20 रुपए दे रहा था

नवादा में सरस्वती पूजा के लिए चंदा नहीं देने पर मंगलवार शाम एक युवक की 15 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ लोग सरस्वती पूजा का चंदा मांग रहे थे। एक ड्राइवर से उन्होंने 1000 रुपए का चंदा देने को कहा। उसने सिर्फ 20 रुपए निकालकर दिए। इसके बाद चंदा मांगने वाले लोग भड़क गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। भीड़ ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। मामला सिरदला थाना क्षेत्र के विजयपुर गांव का है।

रविंद्र चंदे में 20 रुपए दे रहा था और इसी बात पर विवाद हुआ।

रविंद्र चंदे में 20 रुपए दे रहा था और इसी बात पर विवाद हुआ।

मृतक का नाम रविंद्र राजवंशी है। उसकी उम्र 26 साल थी। वो अकबरपुर थाना क्षेत्र के आशा बीघा गांव का रहने वाला था। मृतक के छोटे भाई विनय कुमार ने बताया कि रविंद्र अपनी गाड़ी लेकर कहीं जा रहा था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और सरस्वती पूजा के नाम पर चंदा मांगने लगे। इसी विवाद पर लोगों ने लात-घूंसों से उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना के बाद परिजन वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

मृतक रविंद्र राजवंशी। (फाइल)

मृतक रविंद्र राजवंशी। (फाइल)

इसके बाद परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। इधर, एएसआई भोला प्रसाद ने बताया कि परिवार के लोगों का आरोप है कि चंदे को लेकर विवाद हुआ। उसी दौरान मारपीट की गई है। इसके कारण युवक की मौत हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

एसपी अमरीश राहुल ने बताया कि सिरदला थाने के विजयपुर गांव में सरस्वती पूजा के चंदे को लेकर विवाद में एक आदमी की हत्या हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.